comScore

अपनी फोटोग्राफी को याद करके समय बिता रहे कुंबले

March 25th, 2020 18:05 IST
अपनी फोटोग्राफी को याद करके समय बिता रहे कुंबले

हाईलाइट

  • अपनी फोटोग्राफी को याद करके समय बिता रहे कुंबले

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले अपनी फोटोग्राफी के जनुनू के लिए जाने जाते हैं और लॉकडाउन के समय वह अपनी फोटोग्राफी को याद करके ही दिन गुजार रहे हैं। कुंबले ने एक ट्वीट में कहा, घर पर रहना और मेरे अभिलेखागार के साथ रहना कुछ मीठी यादें थी। आलसी भालू को दारोजीबियर सेंचुरी कर्नाटक में देखा जा सकता है। कुंबले ने टिवटर पर अपनी फोटोग्राफी की तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें एक भालू भी है।

दिग्गज लेग स्पिनर ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार रात 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा के बाद घर पर रहने का महत्व बताया था। कुंबले ने कहा, कृपया स्थिति की गंभीरता को समझें। कोरोना से लड़ें और स्वस्थ रहें। हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार, हम पूर्ण लॉकडाउन का पालन करें।

भारतीय टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी लोगों से घर में ही रहने की अपील की है। रहाणे ने कहा, इस स्थिति में हमें अपनी सरकार का समर्थन करने की आवश्यकता है। वे हमारी भलाई सुनिश्चित करने के लिए ही ये सब कुछ कर रहे हैं। भारत में अब तक कोरोनावायरस के अब तक 500 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 11 लोगों की जान भी जा चुकी है।

कमेंट करें
UaEZK