ला लीगा: सेविला ने मारकाओ के साथ अनुबंध की पुष्टि की

La Liga: Sevilla confirm contract with Maracao
ला लीगा: सेविला ने मारकाओ के साथ अनुबंध की पुष्टि की
फुटबॉल ला लीगा: सेविला ने मारकाओ के साथ अनुबंध की पुष्टि की

डिजिटल डेस्क,  मैड्रिड। स्पेनिश ला लीगा क्लब सेविला ने ब्राजील के डिफेंडर मारकाओ के साथ नए सत्र से पहले करार करने की पुष्टि की। 26 वर्षीय डिफेंडर को तुर्की की ओर से गैलाटसराय से जोड़ा गया है, जो डिएगो कार्लोस की जगह लेंगे। एक बार जब उन्होंने अपना मेडिकल टेस्ट पास कर लिया, तो मारकाओ पांच साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे।

सेविला ने अपने बयान में कहा, मार्कोस डो नैसिमेंटो टेक्सीरा, जिन्हें मारकाओ के रूप में जाना जाता है, सोमवार को नए 2022-2023 सीजन के लिए सेविला का पहले करार करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। शुक्रवार को खिलाड़ी ने सियोल के लिए उड़ान भरी, जहां वह रविवार को उतरे और आवश्यक चिकित्सा परीक्षणों से गुजरने के बाद अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर किया, जो उन्हें 30 जून, 2027 तक क्लब में रखेगा। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सेविला इस समय दक्षिण कोरिया में प्री-सीजन टूर पूरा कर रहा है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 July 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story