दैनिक भास्कर हिंदी: इटालिया कप हारने के बाद बोले सारी, रोनाल्डो में मैच तीव्रता का अभाव

June 18th, 2020

हाईलाइट

  • इटालिया कप हारने के बाद बोले सारी, रोनाल्डो में मैच तीव्रता का अभाव

रोम, 18 जून (आईएएनएस)। एसएससी नेपोली के हाथों इटालिया कप हारने के बाद जुवेंटस के कोच मौरिजियो सारी ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर निशाना साधते हुए कहा कि पुर्तगाल के खिलाड़ी में मैच तीव्रता का अभाव है।

इटली के क्लब एसएससी नेपोली ने जुवेंटस एफसी को फाइनल में 4-2 से हराकर छठी बार कोपा इटालिया ट्रॉफी जीत ली।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, सारी ने आरएआई वेबसाइट से कहा, वह भी उसी स्थिति में है, जैसे कि पाउलो डायबाला और डगलस कोस्टा जैसे खिलाड़ी है। उनके अंदर उस काम को तीव्रता से करने का अभाव है, जोकि उनके लिए सबसे अच्छा काम करता है।

उन्होंने कहा, मैच के बाद मैं खिलाड़ियों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। मैं भी उनकी तरह ही गुस्सा और निराशा में हूं। इस समय शांत रहना ही सबसे अच्छा है।

बुधवार शाम को स्टाडियो ओलिंपिको स्थित खाली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दोनों ही टीमें निर्धारित समय तक गोल नहीं कर पाई। इसके बाद पेनल्टी शूटआउट का सहारा लिया गया, जहां नेपोली ने जुवेंटस को 4-2 से शिकस्त दी।

रोनाल्डो पेनल्टी पर अंतिम शॉट लेने के लिए तैयार थे। लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला और उनके टीम साथी डायबाला और डेनिलो गोल नहीं कर पाए।

विजेता नेपोली के लिए लॉरेंजो इंसिग्नी, मेटियो पोलितनो, निकोला मक्सिमोविच और अर्कदियुस्ज मिलिक ने एक-एक गोल किए। वहीं, जुवेंटस की ओर से लियोनाडरे बोनुकी और आरोन रामसे ने गोल दागा।

यह 12वीं बार था जब दोनों ही टीमें कोपा इटालिया के फाइनल में एक दूसरे से भिड़ी थी। दोनों टीमें पिछली बार मई 2012 के फाइनल में भिड़ी थी जब नेपोली ने जुवेंटस को 2-0 से हराकर कोपा इटालिया ट्रॉफी जीती थी।

नेपोली और जुवेंटस के बीच पिछले 11 मैचों में पांच बार जुवेंटस ने जबकि चार बार नेपोली ने जीत दर्ज की है। दो मुकाबले ड्रॉ रहे हैं।

- -आईएएनएस