लंका प्रीमियर लीग : पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से

Lanka Premier League: Colombo Kings face Candy Tuskers in first match
लंका प्रीमियर लीग : पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से
लंका प्रीमियर लीग : पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से
हाईलाइट
  • लंका प्रीमियर लीग : पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) का पहला संस्करण 26 नवंबर से शुरू होगा, जिसमें पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से होगा। इस टूर्नामेंट में तीन अन्य टीमें भी भाग ले रही है, जिसमें गॉल ग्लेडिएटर्स, डांबुला हॉक्स और जाफना स्टेलियंस शामिल है। 23 मैचों की एलपीएल लीग में हर दिन दो मैच खेले जाएंगे। लीग के दो सेमीफाइनल 13 और 14 दिसंबर को जबकि फाइनल 16 दिसंबर को खेला जाएगा। सभी मैच हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक बयान में कहा, उद्घाटन समारोह 3.30 बजे जबकि मैच शाम के 7.30 बजे से शुरू होंगे। 27 नवंबर से चार दिसंबर तक के मैच रात आठ बजे से शुरू होंगे। भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में कैंडी टस्कर्स के लिए खेलेंगे।

इससे पहले, भारत के मनप्रीत गोनी और मनविंदर बिस्ला को कोलंबो किंग्स ने चुना था, लेकिन दोनों भारतीयों ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। उनके अलावा वेस्टइंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस सहित पांच विदेशी खिलाड़ियों ने भी एलपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था।

Created On :   8 Nov 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story