लंका प्रीमियर लीग अब 21 नवंबर से शुरू होगी

Lanka Premier League will now start from November 21
लंका प्रीमियर लीग अब 21 नवंबर से शुरू होगी
लंका प्रीमियर लीग अब 21 नवंबर से शुरू होगी
हाईलाइट
  • लंका प्रीमियर लीग अब 21 नवंबर से शुरू होगी

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) टी-20 टूर्नामेंट के कार्यक्रमों में बदलाव किया है और अब 21 नवंबर से इसकी शुरुआत होगी, ताकि इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ियों के पास क्वारंटाइन में रहने का समय मिल सके। एलपीएल की शुरुआत पहले 14 नवंबर से होनी थी। यह फैसला इसलिए लिया गया है, ताकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 13वें सीजन में खेल रहे खिलाड़ियों को भी इसमें खेलने का मौका मिल सके।

एसएलसी ने एलपीएल के टूर्नामेंट निदेशक रेविन विक्रमरत्ने के हवाले से कहा, चूंकि आईपीएल 10 नवंबर तक चलेगा, इसलिए हमने सोचा कि आईपीएल में हिस्सा लेने वाले उन खिलाड़ियों के लिए कुछ समय रखी जाए, जो टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए एलपीएल में खेलना चाहते हैं। एपीएल टूर्नामेंट खिलाड़ियों का ड्रॉफ्ट एक अक्टूबर को निकलना था, लेकिन अब इसे बढ़ाकर नौ अक्टूबर का दिया गया है।

इसमें पांच फ्रेंचाइजी भाग लेगी। प्रत्येक फ्रेंचाइजी में कुल 19 खिलाड़ी होंगे, जिसमें छह विदेशी और 13 श्रीलंकाई खिलाड़ी होंगे। यह टूर्नामेंट वैसे 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे टाल दिया गया था। 23 मैचों की एलपीएल लीग रांगिरी डांबुला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पाल्लेकल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरीयावेवा महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी।

 

 

Created On :   30 Sep 2020 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story