लिविंगस्टोन आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे : रिपोर्ट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली लिविंगस्टोन आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे : रिपोर्ट
हाईलाइट
  • अभियान की शुरूआत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब किंग्स को आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन की कमी खलेगी।

शिखर धवन की अगुआई वाली टीम 1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। हालांकि, लिविंगस्टोन उस मैच के लिए समय पर मोहाली नहीं पहुंच पाएंगे।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि 29 वर्षीय क्रिकेटर, जो दुबई के ऑफ सीजन दौरे पर थे, अगले सप्ताह भारत पहुंचेंगे, संभवत: राजस्थान के खिलाफ अपने दूसरे मैच 5 अप्रैल से पहले।

बुधवार को लिविंगस्टोन ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने अभ्यास सत्र की एक तस्वीर पोस्ट की।

लिविंगस्टोन, जो अपनी हरफनमौला क्षमताओं के लिए किंग्स टीम के एक प्रमुख सदस्य हैं, ने पाकिस्तान में अपने टेस्ट डेब्यू पर घुटने की चोट के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है।

उनकी अनुपस्थिति से कोच ट्रेवर बेलिस और कप्तान धवन की मुश्किलें बढ़ जाएंगी क्योंकि टीम पहले से ही विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बिना मैदान में उतरेगी, जो सीजन से बाहर हो गए हैं। कैगिसो रबाडा 3 अप्रैल को भारत आ रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 March 2023 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story