डूरंड कप के सेमीफाइनल में मुंबई सिटी और मोहम्मडन स्पोटिर्ंग होंगे आमने-सामने

Mumbai City and Mohammedan Sporting will face each other in the semi-finals of Durand Cup
डूरंड कप के सेमीफाइनल में मुंबई सिटी और मोहम्मडन स्पोटिर्ंग होंगे आमने-सामने
कोलकाता डूरंड कप के सेमीफाइनल में मुंबई सिटी और मोहम्मडन स्पोटिर्ंग होंगे आमने-सामने
हाईलाइट
  • एमडीएसपी ने साथी सेमीफाइनलिस्ट बेंगलुरू एफसी को 1-1 से ड्रॉ में शानदार खेल दिखाया था

डिजिटल डेस्क,  कोलकाता। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की ओर से मुंबई सिटी एफसी (एमसीएफसी) कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रिरंगन (वीवाईबीके) में बुधवार को 131वें इंडियन ऑयल डूरंड कप के पहले सेमीफाइनल में स्थानीय पसंदीदा मोहम्मडन स्पोटिर्ंग (एमडीएसपी) की चुनौती का सामना करेगा। वैसे तो मुंबई को बुधवार को बड़े मुकाबले में थोड़ी बढ़त मिल सकती है, क्योंकि उनके स्ट्राइकर टूर्नामेंट में अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं।

लेकिन अगर आइलैंडर्स ने अब तक टूर्नामेंट में 18 बार गोल किया है, तो सभी 20 टीमों में सबसे ज्यादा, मोहम्मडन ब्रिगेड ने भी गोल दागे में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वे रूसी कोच एंड्री चेर्निशोव के अधीन बहुत अच्छी तरह से संगठित और व्यवस्थित दिख रहे हैं। उन्होंने अपने अभियान में केवल दो हार का सामना किया है। एमडीएसपी ने साथी सेमीफाइनलिस्ट बेंगलुरू एफसी को 1-1 से ड्रॉ में शानदार खेल दिखाया था।

ग्रेग स्टीवर्ट और लल्लियांजुआला छांगटे एमसीएफसी अभियान की प्रमुख आधार रहे हैं, जो उनके लिए 13 बार गोल किया है और उनके नाम पर सात गोल के साथ टूर्नामेंट का सर्वोच्च स्कोरर है। अनुभवी सेनेगल के डिफेंडर मोटार्डा फॉल और इक्का वितरक रॉलिन बोर्गेस के साथ, आइलैंडर्स अब और भी अधिक संतुलित और शक्तिशाली दिख रहे हैं। डेस बकिंघम ने कहा, हम 90 मिनट तक अच्छा खेलने की कोशिश करेंगे।

हालांकि, उन्होंने अपने विरोधियों का सम्मान करने से पहले कहा, मोहम्मडन एक अच्छी टीम है। देखो कि वे कैसे खेल रहे हैं। वे अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे होंगे। मैं मोहम्मडन के सभी खिलाड़ियों का सम्मान करता हूं। जोसेफ एक अच्छे खिलाड़ी हैं, यहां तक कि दौडा भी। जिस तरह से दोनों टीमें खेलती हैं, मुझे उम्मीद है कि कल यह एक दिलचस्प मैच होगा। बकिंघम का मानना है कि फॉल एक बड़ी भूमिका निभा सकता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story