टेनिस: नकाशिमा ने सैन डिएगो में पहला एटीपी टूर खिताब जीता

September 27th, 2022

हाईलाइट

  • नकाशिमा ने सैन डिएगो में पहला एटीपी टूर खिताब जीता

डिजिटल डेस्क, सैन डिएगो। 21 वर्षीय घरेलू टेनिस खिलाड़ी ब्रैंडन नकाशिमा ने सैन डिएगो ओपन जीतने के लिए तीसरी वरीयता प्राप्त मार्कोस गिरोन को 6-4, 6-4 से हराकर अपना पहला एटीपी टूर खिताब जीता। अपने तीसरे एटीपी टूर फाइनल में, और इस साल के अपने पहले फाइनल में, सैन डिएगो के मूल निवासी ने एटीपी 250 इवेंट अपने नाम किया। एटीपी लाइव रैंकिंग में करियर के उच्चतम 48वें स्थान से 21वें स्थान पर आ गए।

नकाशिमा ने एटीपीटूर के हवाले से कहा, यह यहां एक सपने के सच होने जैसा है। मेरे गृहनगर में मेरा पहला एटीपी खिताब। यहां अपना पहला खिताब हासिल करने में सक्षम होने के लिए अविश्वसनीय है। आज रात यहां अलग माहौल है और मैं वास्तव में मेरे लिए समर्थन करने वालों को धन्यवाद देना चाहता हूं।

नकाशिमा ने कहा, आज यहां कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे हमेशा से पता था कि कुछ कठिन क्षण होने वाले हैं। मुझे अपने जूनियर दिनों में दोस्त गिरोन के साथ अभ्यास करने के सभी पल याद हैं।

उन्होंने कहा, मुझे पता था कि यह आसान मैच नहीं होगा। मुझे हर मैच के लिए संघर्ष करना पड़ा। दूसरे सेट की शुरूआत में, कुछ कड़े गेम में टक्कर देखने को मिली। मैंने अपनी सर्विस खो दी, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अगले गेम में बहुत अच्छी वापसी की। यह खिताब जीतकर मुझे खुशी हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.