comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बयान: यूएई में IPL के आयोजन पर बोले नेहरा, यह आसान नहीं होने वाला

August 03rd, 2020 12:36 IST
बयान: यूएई में IPL के आयोजन पर बोले नेहरा, यह आसान नहीं होने वाला

हाईलाइट

  • यूएई में आईपीएल के आयोजन पर बोले नेहरा, यह आसान नहीं होने वाला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि कोरोना वायरस संकट के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आयोजन करना आसान काम नहीं होगा। भारत में कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के 13वें संस्करण को यूएई स्थानांतरित कर दिया गया है, जिसकी शुरूआत 19 सितंबर से होनी है।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को बायो सिक्योर नियमों का उल्लंघन करने के मामले में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट से प्रतिबंधित कर दिया गया था। नेहरा ने आर्चर का उदाहरण देते हुए कहा कि अधिकारियों का काम आसान बनाने का जिम्मा खिलाड़ियों पर होगा।

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम पर कहा, हम जोफ्रा आर्चर की एक घटना देख चुके हैं, इसलिए हमें उम्मीद है कि इस तरह की घटना नहीं होगी। यह एक शानदार सीरीज थी, जहां खिलाड़ी मैदान में ठहरे हुए थे। आप चाहे साउथैम्पटन की बात करें या फिर ओल्ड ट्रेफर्ड की, मैदान में होटल होते हैं।

उन्होंने कहा, लेकिन आईपीएल में ऐसा नहीं है, इसलिए सभी खिलाड़ियों को बीसीसीआई का समर्थन करने की जरूरत है। चीजों को बेहतर तरीके से आयोजित करने में आईपीएल का समर्थन करना चाहिए। यह आसान नहीं होने जा रहा है। यह सिर्फ टूनार्मेट आयोजित करने के लिए नौकरी का नरक होने जा रहा है क्योंकि आप आठ टीमों के बारे में बात कर रहे हैं।

नेहरा ने कहा, हां, अच्छी बात यह है कि किसी को फ्लाइट लेने की आवश्यकता नहीं होगी और सब कुछ सड़क मार्ग से होगा, इसलिए सब कुछ बंद हो जाएगा। मुझे यकीन है कि यह फिर से एक शानदार टूर्नामेंट होगा, लेकिन हमें सावधान रहना चाहिए।

कमेंट करें
LaE3P