comScore

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, विलियम्सन की कप्तानी को कोई खतरा नहीं

May 20th, 2020 13:18 IST
न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, विलियम्सन की कप्तानी को कोई खतरा नहीं

हाईलाइट

  • न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, विलियम्सन की कप्तानी को कोई खतरा नहीं

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि केन विलियम्सन की टेस्ट कप्तानी पर खतरा मंडरा रहा है और उनकी जगह टॉम लाथम को क्रिकेट के इस सबसे लंबे प्रारुप की कप्तानी सौंपी जा सकती है। आस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-3 से सूपड़ा साफ होने के बाद विलियम्सन की कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे और कुछ लोगों का कहना था कि तीनों प्रारुप में कप्तानी करने के कारण उनके ऊपर ज्यादा बोझ पर रहा है।

क्राउड गोज वाइल्ड के प्रसारणकर्ता जेम्स मैक्ओनी ने हाल में दावा किया था कि टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड लाथम को टेस्ट टीम की कप्तानी बनाना चाहते हैं और उनकी योजना कप्तान बदलने की है। वाइल्ड ने कहा था, केन विलियम्सन की टेस्ट कप्तानी को खतरा है। कोच स्टीड लाथम को टेस्ट कप्तान बनाने के पक्ष में हैं। इससे केन के लिए टी 20 की कप्तानी करना आसान होगा और उन पर वर्कलोड का ज्यादा दबाव भी नहीं पड़ेगा।

हालांकि अब न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इन दावों को खारिज कर दिया है। न्यूजीलैंड हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, टीम के एक प्रवक्ता ने न्यूजहब से कहा, इस दावे में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि केन की कप्तानी को खतरा है। आस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-3 से सूपड़ा साफ होने के बाद न्यूजीलैंड को भारत के हाथों अपने घर में ही पांच मैचों की टी 20 सीरीज में 0-5 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। इसके बाद हालांकि टीम जीत की पटरी पर लौट आई थी और उसने वनडे तथा टेस्ट सीरीज में भारत को मात दी थी।

कमेंट करें
vhY5L