मैंने अब तक जितने भी खिलाड़ी देखें हैं स्मिथ उनमें से सर्वश्रेष्ठ: टिम पेन

Our team deserved this win: Tim Paine
मैंने अब तक जितने भी खिलाड़ी देखें हैं स्मिथ उनमें से सर्वश्रेष्ठ: टिम पेन
मैंने अब तक जितने भी खिलाड़ी देखें हैं स्मिथ उनमें से सर्वश्रेष्ठ: टिम पेन
हाईलाइट
  • एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 185 रनों से हराया
  • ऑस्ट्रेलिया ने पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में रविवार को इंग्लैंड को 185 रनों से करारी मात देकर एशेज अपने पास बरकरार रखने वाली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा है कि उनकी टीम इस जीत की हकदार थी। ऑस्ट्रेलिया ने तेज गेंदबाज पैट कमिंस (43 रन पर चार विकेट) की अगुवाई में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन रविवार को मेजबान इंग्लैंड को 185 रनों से करारी शिकस्त देकर एशेज पर अपना कब्जा बरकरार रखा है।

पेन ने मैच के बाद कहा, हमने हमेशा शांत रहने की कोशिश की। हेडिंग्ले टेस्ट मैच के बाद पूरे सप्ताह हमने खुद को संभाला और इस जीत की तैयारी की। टीम को वही मिला है, जिसकी वह हकदार थी। मॉर्नस (लाबुशाने) ने गेंद से भी अच्छा काम किया। मैंने अब तक जितने भी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी देखें हैं, स्मिथ उनमें से एक हैं। इंग्लैंड को दबाव में लाने से खिलाड़ियों का मनोबल काफी ऊंचा था।

ऑस्ट्रेलिया ने पिछली बार एशेज सीरीज जीती थी और इस बार भी उसने अब 2-1 की बढ़त बना ली है। इस जीत के बाद अब एशेज ऑस्ट्रेलिया के पास ही बरकरार रहेगा। कप्तान ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। इस टीम ने पिछले 12-18 महीनों में बहुत कुछ दिखाया है। यह अब तक एक अविश्वसनीय सीरीज रही है। हम यहां मैच जीतने आए थे ना केवज एशेज बरकरार रखने। अब हम 3-1 से इसका समापन करना पसंद करेंगे।

 

Created On :   8 Sep 2019 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story