दैनिक भास्कर हिंदी: पाकिस्तान के पास टी-20 विश्व कप जीतने का शानदार मौका : शोएब मलिक

June 22nd, 2020

हाईलाइट

  • पाकिस्तान के पास टी-20 विश्व कप जीतने का शानदार मौका : शोएब मलिक

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक को लगता है कि उनकी टीम अगर रणनीति के हिसाब से चलती है तो उसके पास इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप को जीतने का शानदार मौका है। इस समय हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस पर काले बादल हैं कि आस्ट्रेलिया में इसी साल 18 अक्टबूर से 15 नवंबर के बीच होने वाला टी-20 विश्व कप हो पाता है या नहीं।

2009 में टी-20 विश्व कप जीतने वाली पाकिस्तान टीम का हिस्सा रहे शोएब ने कहा कि उनकी टीम का गेंदबाजी आक्रमण काफी शानदार है और इसलिए वह टूर्नामेंट के सबसे मजबूत दावेदार हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारे पास जीतने का अच्छा मौका है। इस तह के टूर्नामेटं्स जीतने के लिए आपके पास अच्छी, आक्रामक गेंदबाजी होनी चाहिए और मुझे लगता है कि हमारे पास वो है। साथ ही हमारे पास अच्छा बल्लेबाजी क्रम भी है जो आक्रामक गेंदबाजी में साथ देगा।

उन्होंने कहा, सिर्फ यही नहीं, हमारी फील्डिंग भी काफी मजबूत हुई है। यह बात मैदान पर काफी मयाने रखती है। शोएब को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली 29 सदस्यीय टीम में चुना गया है। पाकिस्तान इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट और इतने ही टी-20 मैच खेलेगी, लेकिन यह सभी मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

उन्होंने कहा, जाहिर सी बात है कि हम खचाखच भरे स्टेडियम देखना चाहते हैं और उस तरह के मैच देखना चाहते हैं जिनमें दर्शक हों। लेकिन इस समय पूरे विश्व में स्थिति अच्छी नहीं है और हमें वही करना चाहिए जो स्वास्थ और सुरक्षा के लिहाज से सही है। उन्होंने कहा, उम्मीद है कि वह दिन ज्यादा दूर नहीं होगा जब मैदान पर दर्शक वापसी करेंगे।