जून 2021 तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी पेप्सी

Pepsi to remain the main sponsor of Pakistan cricket team till June 2021
जून 2021 तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी पेप्सी
जून 2021 तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी पेप्सी
हाईलाइट
  • जून 2021 तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी पेप्सी

लाहौर, 16 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को घोषणा की कि पेप्सी उसकी पुरुष क्रिकेट टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी। टीम ने पेप्सी के साथ अपना करार एक साल और आगे बढ़ाया है।

इस करार के तहत पेप्सी जून 2021 तक पाकिस्तान टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी। इस दौरान इंग्लैंड को पाकिस्तान दौरे पर पांच अगस्त से तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इसके अलावा वह जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज की मेजबानी करेगी और जिम्बाब्वे, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड का दौरा करेगी।

पीसीबी ने एक बयान में कहा कि आगामी इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान की पहली मोबाइल फाइनेंशियस सर्विस ईजी पैसा टीम की सह प्रायोजक होगी।

पीसीबी कॉमर्शियल डायरेक्टर बाबर हामिद ने कहा, एक चुनौतीपूर्ण आर्थिक पृष्ठभूमि में काम करने के बावजूद, मुझे खुशी है कि हम पेप्सी के साथ एक स्वीकार्य समझौते पर पहुंच गए हैं, जो कि कम से कम अगले 12 महीनों के लिए एक प्रमुख भागीदार के रूप में जारी रहेगा।

उन्होंने कहा, पेप्सी 1990 के दशक से हमारी मूल्यवान भागीदार रही है, हम अगले 12 महीनों में इसे जारी रखने के लिए तत्पर हैं।

- -आईएएनएस

Created On :   16 July 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story