पीकेएल-7 : दबंग दिल्ली ने शीर्ष पर रहते हुए किया लीग चरण का खात्मा

PKL-7: Dabang Delhi ends league stage by staying on top
पीकेएल-7 : दबंग दिल्ली ने शीर्ष पर रहते हुए किया लीग चरण का खात्मा
पीकेएल-7 : दबंग दिल्ली ने शीर्ष पर रहते हुए किया लीग चरण का खात्मा

ग्रेटर नोएडा, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि दबंग दिल्ली की टीम ने लीग चरण का अंत पहले स्थान के साथ किया हो।

लीग के सातवें संस्करण में शुक्रवार को यहां शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में खेले गए अपने अंतिम लीग मैच में दिल्ली ने मुम्बा के साथ 37-37 से टाई खेला और अंकतालिका में पहले स्थान पर जगह बना ली।

इस मैच से पहले दिल्ली के 82 अंक थे लेकिन इस मैच के बाद उसके 85 अंक हो गए हैं और वह बंगाल वॉरियर्स को पीछे करते हुए पहले स्थान पर आ गई है।

प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी दोनों टीमो के बीच शुरुआत से ही प्रतिस्पर्धा बराबरी की रही। दिल्ली ने 2-0 की बढ़त ली लेकिन मुम्बा ने तुरंत बराबरी कर ली।

दिल्ली ने फिर आठवें मिनट तक स्कोर 10-5 कर लिया। यहां से दिल्ली ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पहले हाफ का अंत 24-13 के साथ किया।

दूसरे हाफ में नवीन कुमार ने सफल रेड के दम पर दिल्ली को 27-13 से आगे कर दिया और इस सीजन अपने 20 सुपर-10 पूरे किए। अगले ही मिनट अभिषेक सिंह ने सफल रेड से मुंबई के खाते में एक अंक डाला।

यहां से मुंबई ने लगातार अंक लेने शुरू किए। मैच में चार मिनट का समय बचा था और स्कोर दिल्ली के पक्ष में 33-28 था। एक मिनट के भीतर इस पांच अंकों के अंतर को मुंबई ने खत्म कर 34-33 तक पहुंचा दिया।

36वें मिनट में स्कोर 35-35 से बराबर रहा और मैच का अंत तक भी स्कोर बराबर ही रहा।ष्

दिल्ली के लिए नवीन ने 12 अंक लिए। मुंबई अभिषेक ने भी सुपर-10 मारा।

Created On :   11 Oct 2019 4:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story