comScore

खाली स्टेडियमों में खेलने से स्टोक्स के प्रदर्शन पर पड़ सकता है फर्क : गॉफ

June 08th, 2020 12:16 IST
 खाली स्टेडियमों में खेलने से स्टोक्स के प्रदर्शन पर पड़ सकता है फर्क : गॉफ

हाईलाइट

  • खाली स्टेडियमों में खेलने से स्टोक्स के प्रदर्शन पर पड़ सकता है फर्क : गॉफ

लंदन, 7 जून, (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ को लगता है कि खाली स्टेडियमों में खेलने से बेन स्टोक्स के प्रदर्शन पर थोड़ा बहुत असर पड़ेगा। कोविड-19 के बाद क्रिकेट दोबारा शुरू होने पर खेल खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेले जाने की संभावना है।

49 साल के गॉफ ने स्काई स्पोटर्स से कहा, हमने बेन स्टोक्स को बड़े मैचों में देखा है, जब मैच में सब कुछ दांव पर होता है वह आते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए उनके जैसे खिलाड़ी जो इस समय विश्व के महानतम खिलाड़ी में शुमार हैं वो बिना दर्शकों के कैसे खेलते हैं। मुझे लगता है कि इससे उनके खेल पर थोड़ा बहुत असर पड़ेगा।

इंग्लैंड को जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है और यह बायो सिक्योर माहौल में खेली जाएगी। गॉफ ने कहा कि खिलाड़ी खाली स्टेडियमों में खेलने को लेकर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं यह देखना दिलचस्प होगा।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि इससे खिलाड़ियों पर ज्यादा असर पड़ेगा। कुछ खिलाड़ी भीड़ के प्रति ज्यादा प्रतिक्रियावादी होते हैं। ग्राहम गूच मेरे बारे में कहते थे कि जितने ज्यादा दर्शक होंगे मैं उतना बेहतर करूंगा।

कमेंट करें
PVboW