प्लिसकोवा, सबालेंका और स्वीयातेक यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में

Pliskova, Sabalenka and Svyatek in quarterfinals of US Open
प्लिसकोवा, सबालेंका और स्वीयातेक यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में
यूएस ओपन प्लिसकोवा, सबालेंका और स्वीयातेक यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में
हाईलाइट
  • प्लिसकोवा
  • सबालेंका और स्वीयातेक यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में

डिजिटल डेस्क, न्यूयार्क। पूर्व यूएस ओपन फाइनलिस्ट चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा, बेलारूस की आर्यना सबालेंका और विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ईगा स्वीयातेक ने मंगलवार (भारतीय समयानुसार) को अपने-अपने राउंड 16 मैच जीतकर वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।

प्लिसकोवा ने दो बार की ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका को हराया और उनका अंतिम आठ में सबालेंका से मुकाबला होगा जिन्होंने अमेरिका डेनियल कोलिन्स को पराजित किया।

स्वीयातेक ने जर्मनी की जूल नियमियर को पहला सेट हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए 2-6, 6-4, 6-0 से हराया। स्वीयातेक का सत्र का यह तीसरा ग्रैंड स्लैम क्वार्टरफाइनल है। वह बुधवार को आठवीं सीड अमेरिका की जेसिका पेगुला से खेलेंगी। पूर्व नंबर एक खिलाड़ियों के बीच हुए मुकाबले में 22वीं सीड प्लिसकोवा ने 26वीं सीड अजारेंका को 7-5, 6-7(5), 6-2 से हराया। प्लिसकोवा ने इस जीत के साथ अजारेंका के खिलाफ करियर मुकाबलों में 5-4 की बढ़त बना ली है।

प्लिसकोवा का अगला मुकाबला छठी सीड सबालेंका से होगा जिन्होंने एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए कोलिन्स को 3-6, 6-3, 6-2 से हराकर अपने दूसरे यूएस ओपन क्वार्टरफाइनल में जगह बनायी। 2016 से लेकर अब तक, प्लिसकोवा ने यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल या उससे आगे पांच बार प्रवेश किया है और उनका 26-6 का जीत-हार का रिकॉर्ड है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story