comScore

यादें: हार्दिक ने कहा, मुंबई इंडियंस में पोटिंग का कद पिता जैसा था

June 03rd, 2020 14:49 IST
यादें: हार्दिक ने कहा, मुंबई इंडियंस में पोटिंग का कद पिता जैसा था

हाईलाइट

  • मुंबई इंडियंस में पोटिंग का कद पिता जैसा था : हार्दिक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस में शुरुआती दिनों में रिकी पोंटिंग की मौजूदगी का जिक्र किया है। हार्दिक 2015 में मुंबई इंडियंस में आए थे। हार्दिक ने कहा कि उनको बनाने में पोंटिंग ने काफी अहम योगादान दिया है। हार्दिक ने क्रिकबज से कहा, पोटिग ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने मेरा सबसे अच्छा ख्याल रखा था। वह मुझे बच्चे की तरह संभालते थे। मुझे लगता था कि वह मेरे पिता समान हैं।

उन्होंने कहा, पोंटिंग ने मुझे काफी सारी चीजें बताई, उन्होंने मुझे स्थिति के बारे में बताया। उन्होंने मुझे मानसिकता के बारे में बताया, कि आप कितने मजबूत हो सकते हो। 2015 में नए खिलाड़ी के तौर पर मैं होर्डिग्स के पास बैठा करता था। पोंटिंग मेरे पास बैठा करते थे और बात किया करते थे। इन सभी बातों से मैंने काफी कुछ सीखा।

पांड्या ने अपनी टीम के साथी जसप्रीत बुमराह के बारे में भी बात की और बताया कि वह अकेला रहन पसंद करते हैं। यह दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम में भी एक साथ खेलते हैं।

पांड्या ने कहा, जस्सी (बुमराह) अलग तरह के इंसान हैं। वह शांत रहते हैं लेकिन उन्हें अकेले रहना पसंद है। अगर उन्हें किसी से बात करनी है तो वह बात शुरू करेंगे। अगर मैं कोशिश भी करूं तो मैं उनके जैसा नहीं बना सकता। वह काफी जानकारी रखते हैं। अच्छे से बात करते हैं। बोलने से पहले 20 बार सोचते हैं, लेकिन वो ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके साथ रहना मुझे पसंद है।

कमेंट करें
ONgV4