भविष्यवाणी: केन विलियमसन के सितारे बुलंद, हैदराबाद बनेगा चैंपियन !

Predication : Sunrisers Hyderabad will be the winner of ipl 2018 !
भविष्यवाणी: केन विलियमसन के सितारे बुलंद, हैदराबाद बनेगा चैंपियन !
भविष्यवाणी: केन विलियमसन के सितारे बुलंद, हैदराबाद बनेगा चैंपियन !

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल-2018 का चैंपियन कौन होगा इसका फैसला रविवार रात को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मुकाबले के बाद हो जाएगा। फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होना है और दोनों ही टीमें आईपीएल का खिताब जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगाएंगी, लेकिन आईपीएल चैंपियन को लेकर भविष्यवाणी कर दी गई है। भविष्यवाणी के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद दूसरी बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है। 

 

Related image

 

SRH को चैंपियन बनाएंगे विलियमसन के सितारे 

आईपीएल 2018 के खिताबी मुकाबले से पहले ही विजेता के नाम की भविष्यवाणी हो रही है और अगर भविष्यवाणी सच साबित हुई तो केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद इस बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रहेगी। जाने-माने वैज्ञानिक ज्योतिषी ग्रीनस्टोन लोबो ने हैदराबाद की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि जुपिटर प्लेनेट, प्लेनेट-X (2007 आरएच283) और प्लेनेट-Z (2008 एफसी76) के आस-पास होने की वजह से हैदराबाद के कप्तान को फायदा मिलेगा। विलियमसन के लिए एक और खुशखबरी यह भी है कि उनकी कुंडली काफी बलवान है क्योंकि 260 सालों के बाद प्लूटो अपने घर में प्रवेश कर रहा है। इतना ही नहीं सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी के सितारे भी बुलंद हैं। मूडी के पक्ष में प्लूटो है, जिससे सनराइजर्स हैदराबाद को अधिक फायदा मिल रहा है। वहीं धोनी की कुंडली में यूरेनस है, जो प्लूटो से कमजोर गृह है। धोनी की कुंडली में प्लेनेट-X भी कमजोर है।

 

Image result for SUNRISERS HYDERABAD TEAM ENTER GROUND

 

रिकॉर्ड चेन्नई के साथ 

भविष्यवाणी भले ही हैदराबाद की जीत की जा रही है, लेकिन मैदान पर आंकड़े धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के पक्ष में हैं। आईपीएल-11 में ही देख लें तो चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें तीन बार आमने-सामने आईं हैं और तीनों ही बार हैदराबाद पर चेन्नई का पलड़ा भारी रहा है। चेन्नई ने एलिमिनेटर मुकाबले में भी हैदराबाद को शिकस्त दी थी और फाइनल में प्रवेश किया था। 

 

Created On :   27 May 2018 6:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story