रहीम स्टलिर्ंग ने मैनचेस्टर सिटी को कहा अलविदा

Rahim Stirling bids goodbye to Manchester City
रहीम स्टलिर्ंग ने मैनचेस्टर सिटी को कहा अलविदा
फुटबॉल रहीम स्टलिर्ंग ने मैनचेस्टर सिटी को कहा अलविदा

डिजिटल डेस्क, लंदन। रहीम स्टलिर्ंग ने बुधवार को चेल्सी में जाने से पहले मैनचेस्टर सिटी को अलविदा कह दिया। अगले 24 घंटों में चेल्सी में 27 वर्षीय फुटबॉलर के जाने की उम्मीद है, क्योंकि रविवार को क्लब के साथ उनका मेडिकल हुआ था। मैनचेस्टर से जाने की पुष्टि करते हुए एक बयान में इंग्लैंड के फॉरवर्ड ने अपने पूर्व टीम के साथियों और क्लब के कर्मचारियों और प्रशंसकों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक संदेश लिखा।

स्टलिर्ंग ने कहा, सात सीजन। ग्यारह प्रमुख ट्राफियां। जीवन भर की यादें। कोचिंग स्टाफ के लिए जिन्होंने वर्षों में मेरे विकास में एक बड़ी भूमिका निभाई है। मेरे साथियों जो, मेरे लिए खेल से ज्यादा प्रिय बन गए हैं। टीम के स्टाफ और प्रशंसकों के लिए धन्यवाद, जिन्होंने अथक रूप से हमारा का समर्थन किया है।

उन्होंने आगे कहा, मैं टीम में अपने उतार-चढ़ाव से खुश हूं, क्योंकि इसने कभी-कभी, मेरी ताकत और संकल्प का परीक्षण किया है और मुझे यहां आपके सामने खड़ा करने में सक्षम बनाया है। उन्होंने कहा, मैं 20 साल की उम्र में मैनचेस्टर पहुंचा, आज मैं सदस्य के रूप में यहां से जा रहा हूं। आपके अंतहीन समर्थन के लिए धन्यवाद। मेरे लिए मैनचेस्टर सिटी की टी-शर्ट पहनना सम्मान की बात है। मैनचेस्टर ने 2015 में लिवरपूल से स्टलिर्ंग को साइन किया था। उन्होंने 339 मैचों में 131 गोल किए, जिसमें चार प्रीमियर लीग खिताब जीते।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story