RIO OPEN: डोमिनिक थीम टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल में, फेलिपे मेलीगेनी को हराया

RIO OPEN 2020: Dominic Thiem defeated Felipe Meligeni Alves and entered in the pre-quarterfinals
RIO OPEN: डोमिनिक थीम टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल में, फेलिपे मेलीगेनी को हराया
RIO OPEN: डोमिनिक थीम टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल में, फेलिपे मेलीगेनी को हराया
हाईलाइट
  • थीम ने मेंस सिंगल्स के मैच में ब्राजील के फेलिपे मेलीगेनी को 6-2
  • 4-6
  • 6-1 से हराया
  • प्री-क्वार्टर फाइनल में थीम का सामना स्पेन के जाउमे मुनार से होगा

डिजिटल डेस्क, रियो डी जनेरियो। ऑस्ट्रिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी डोमिनिक थीम ने रियो ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। थीम ने मेंस सिंगल्स के मैच में ब्राजील के फेलिपे मेलीगेनी को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 6-2, 4-6, 6-1 से हराया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकबला दो घंटे चार मिनट तक चला। अब प्री-क्वार्टर फाइनल में थीम का सामना स्पेन के जाउमे मुनार से होगा। मुनार ने मेंस सिंगल्स के मैच में इटली के साल्वाटोरे कारुसो को 7-5, 6-4 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। 

यह खबर भी पढ़ें - Dubai open 2020: सानिया-गार्सिया की जोड़ी टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल में, एला-कैटेरिना को हराया

डुसान, लियोनाडरे और बोर्ना कोरिक भी प्री-क्वार्टर फाइनल में
थीम के अलावा सर्बिया के डुसान लाजोविक ने इटली के मार्को चेचेहिनाटो को 6-4, 6-7(4), 6-1 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मैच दो घंटे 16 मिनट तक चला। अब डुसान का सामना प्री-क्वार्टर फाइनल में इटली के लोरेंजो सोनेगो से होगा। जिन्होंने लियोनाडरे मायेर को 6-1, 5-7, 6-5 से मात दी थी। वहीं क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक ने अन्य मेंस सिंगल्स मैच में अर्जेटीना के जुआन इग्नासियो लोनडेरो को 7-6(5), 7-5 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल मे प्रवेश किया। 

Created On :   19 Feb 2020 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story