क्रिकेट: रोहित ने मुंबई इंडियंस के साथ पोंटिंग के समय को किया याद

Rohit remembers Pontings time with Mumbai Indians
क्रिकेट: रोहित ने मुंबई इंडियंस के साथ पोंटिंग के समय को किया याद
क्रिकेट: रोहित ने मुंबई इंडियंस के साथ पोंटिंग के समय को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आईपीएल-2013 के सीजन को याद किया है जब उन्हें आस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी रिकी पोंटिंग के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका मिला था। रोहित ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर रविचंद्रन अश्विन से बात की। रोहित ने अश्विन से कहा, 2013 में रिकी पोंटिंग हमारे साथ नीलामी में थे। 2012 में सचिन तेंदुलकर ने कह दिया था कि वह कप्तानी नहीं करेंगे और हरभजन सिंह को कप्तानी मिली थी।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, लेकिन 2013 में मुझे समझ नहीं आया कि भज्जू पा को कप्तान क्यों बनाया गया। मुझे लगा था कि मुझे कप्तान बनाया जाएगा। लेकिन फिर पोंटिंग को नीलामी में खरीदा गया। उन्होंने कहा, 2013 सीजन में पोंटिंग भारत आने वाले पहले खिलाड़ी थे। वह हर किसी को समझना चाहते थे। उन्होंने कहा कि वह पहले टीम बोंडिंग सेशन चाहते हैं। इसने हर किसी पर सकारात्मक प्रभाव डाला और युवा खिलाड़ियों को काफी प्रेरित किया।

रोहित ने बताया कि पोंटिंग ने बीच सीजन में कप्तानी क्यों छोड़ी और रोहित को कप्तान क्यों बनाया। उन्होंने कहा, वह रन नहीं बना पा रहे थे इसलिए उन्होंने कप्तानी छोड़ दी। पोंटिंग ने मुझे बुलाया और मुझे कप्तानी दी गई। 2013 सीजन में वह प्लेयर कम कोच थे। मेरी मदद करने के लिए वो हमेशा तैयार रहते थे।

 

Created On :   19 May 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story