comScore

ENG VS WI Test Series: रूट ने दिए संकेत, तीसरे टेस्ट में गेंदबाजी नहीं कर सकते स्टोक्स

July 24th, 2020 08:50 IST
ENG VS WI Test Series: रूट ने दिए संकेत, तीसरे टेस्ट में गेंदबाजी नहीं कर सकते स्टोक्स

हाईलाइट

  • रूट ने दिए संकेत, तीसरे टेस्ट में गेंदबाजी नहीं कर सकते स्टोक्स

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने संकेत दिए हैं कि स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स शुक्रवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में गेंदबाजी से दूर रह सकते हैं। स्टोक्स दूसरे टेस्ट में तकलीफ में दिखे थे। पहला मैच विंडीज ने चार विकेट से जीता था, तो इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट 113 रनों से जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी।

रूट ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, एक बल्लेबाज के रूप में खेलना निश्चित रूप से ठीक है। यह देखना है कि वह गेंद के साथ कितना प्रभाव छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा, अगर वह गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं है, तो यह बदल जाएगा कि हम चीजों के साथ कैसे थोड़ा बदलेंगे। बेन ने पूरे समय (दूसरे टेस्ट में) मैदान पर काफी समय बिताया, इसलिए यह उनके लिए काफी पुराना खेल था। हम देखेंगे कि वह सुबह में कैसे हैं।

अनुभवी तेज गेंदबाजों-जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड की तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम में वापसी हुई है। ये तीनों तेज गेंदबाज दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की अंतिम एकादश टीम का हिस्सा नहीं थे, जिसमें इंग्लैंड को 113 रनों से जीत मिली थी। इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड, सैम कुरेन और क्रिस वोक्स की तिकड़ी के साथ मैदान पर उतरी थी।

रूट ने कहा, अगर आप हमारे खिलाड़ियों देखते हैं, तो हमें चुनने के लिए बहुत सारे शानदार विकल्प मिले हैं। मुझे लगता है कि हम इसके साथ जो भी संयोजन करते हैं वह निश्चित रूप से 20 विकेट लेने में सक्षम है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जोफ्रा इसके लिए तैयार होंगे। उनके पास अभ्यास के दो बहुत अच्छे दिन थे। उन्हें अपनी मुस्कान वापस मिल गई है और उन्होंने पिछले दो दिनों से तेज गति से गेंदबाजी की है।

कमेंट करें
UKoWI