वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे रूट : रिपोर्ट

Root will not play in first Test against West Indies: Report
वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे रूट : रिपोर्ट
वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे रूट : रिपोर्ट

लंदन, 29 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट वेस्टइंडीज के खिलाफ आठ जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्हें दूसरे बच्चे के जन्म के कारण अपनी पत्नी के पास रहना है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रूट की गैर मौजूदगी में आलराउंडर बेन स्टोक्स इंग्लैंड टीम की कप्तानी करेंगे। स्टोक्स पहली बार इंग्लैंड टीम की कमान संभालेंगे।

जब इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच चल रहा होगा तो उसी समय रूट की पत्नी अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली होंगी। ऐसे में रूट पत्नी के साथ रहेंगे।

इसके बाद टीम से जुड़ने से पहले उन्हें कोविड 19 प्रोटोकॉल्स को फॉलो करना होगा और अनिवार्य रूप से सेल्फ आइसोलेशन में रहना होगा।

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए स्टोक्स की कप्तानी का समर्थन किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, ब्रॉड ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, स्टोक्स सही होंगे। उनके पास क्रिकेट की अच्छी समझ है। पिछले कुछ वर्षों से वह काफी परिपक्व हो चुके हैं, इसलिए उनके लिए कप्तानी करना आसान होगा। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह काफी शानदार होंगे।

- -आईएएनएस

Created On :   29 Jun 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story