साइना ने पूरा किया हम फिट तो इंडिया फिट का चैलेंज

Saina Nehwal Accepts Rajyavardhan Singh Rathore’s Fitness Challenge For Celebs
साइना ने पूरा किया हम फिट तो इंडिया फिट का चैलेंज
साइना ने पूरा किया हम फिट तो इंडिया फिट का चैलेंज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केन्द्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की ओर से दिए गए चैलेंज को सबसे पहले स्टार शटलर साइना नेहवाल ने पूरा किया है। खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया पर एक चैलेंज शुरु किया है, उन्होंने पुशअप्स लगाते हुए एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। खेल मंत्री ने विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन को चैलेंज करते हुए इस मुहिम में शामिल होने की अपील भी की थी। इस चैलेंज को हम फिट तो इंडिया फिट नाम दिया गया है।

 

 

 

 

साइना ने सबसे पहले पूरा किया चैलेंज

 

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की ओर से दिए गए हम फिट तो इंडिया फिट चैलेंज को सबसे पहले स्टार शटलर साइना नेहवाल ने पूरा किया है। राज्यवर्धन राठौर के ट्वीट के कुछ घंटों बाद ही साइना ने भी पुशअप्स लगाते हुए एक वीडियो बनाया और उसे ट्विटर पर शेयर किया। साइना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि हम फिट हैं तो इंडिया फिट है चैलेंज के लिए मुझे चुनने के लिए आपका शुक्रिया राज्यवर्धन सिंह सर।

 

 

 

सिंधु, गंभीर और राणा दग्गुबाती को साइना का चैलेंज

 

साइना ने अपनी कसरत का वीडियो शेयर करने के साथ ही खेल मंत्री के चैलेंज को आगे बढ़ाया है। साइना ने खेल मंत्री की बात को दोहराते हुए अपनी साथी और रियो ओलिंपिक में सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु, क्रिकेटर गौतम गंभीर और फिल्म "बाहुबली" के एक्टर राणा दग्गुबाती को यह चैलेंज दिया है। साइना ने ट्विटर पर लिखा, "आप खुद को कैसे फिट रखते हैं इसकी फोटो और वीडियो #FitnessChallenge से अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर पोस्ट करें। ये मेरा वीडियो है और मैं राणा दग्गुबाती, पीवी सिंधु और गौतम गंभीर को भी चैलेंज करती हूं कि वो भी अपना वीडियो बनाएं और इस मुहिम को आगे बढ़ाएं।

Created On :   23 May 2018 3:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story