comScore

बायोपिक में सेतुपित मेरे गेंदबाजी हावभाव को अच्छे से कॉपी करेंगे : मुरली

October 13th, 2020 10:25 IST
बायोपिक में सेतुपित मेरे गेंदबाजी हावभाव को अच्छे से कॉपी करेंगे : मुरली

हाईलाइट

  • बायोपिक में सेतुपित मेरे गेंदबाजी हावभाव को अच्छे से कॉपी करेंगे : मुरली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विजय सेतुपति काफी प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और वह मेरी बायोपिक 800 में मेरे गेंदबाजी एक्शन को अच्छे से कॉपी करेंगे, यह कहना है श्रीलंका के महान ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का। 800 मुरलीधरन की बायोपिक है। इस फिल्म की शूटिंग श्रीलंका, ग्रेट ब्रिटेन और आस्ट्रेलिया में होगी। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत 2021 में होनी है और अगले साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

मुरलीधरन ने स्टार स्पोटर्स के शो पर कहा, एक बार जब स्क्रिप्ट पूरी हो गई तो हमने सोचा कि विजय सेतुपति से बेहतर इसके लिए कोई और नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि वह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और मेरे गेंदबाजी एक्शन के हाव-भाव को अच्छी तरह से कॉपी कर सकते हैं। मुझे विजय पर पूरी तरह से भरोसा है क्योंकि वह महान अभिनेता है। मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वह फिल्म में अच्छा काम करेंगे। मुरलीधरन के बारे में सेतुपति ने कहा, उनकी कहानी सुनना और मुरली के साथ समय बिताना शानदार था। वह स्टाम्प की तरह हैं जो जहां भी जाते हैं अपनी छप छोड़ते हैं।

फिल्म मुख्यत: तमिल में बनाई जाएगी। लेकिन मुरलीधरन और सेतुपति की लोकप्रियता को देखते हुए इसे दक्षिण भारत की अन्य भाषाओं के अलावा हिन्दी, बंगाली और सिंहली में भी डब किया जाएगा। इंग्लिश सबटाइटल के साथ इसके अंतर्राष्ट्रीय वर्जन को भी प्लान किया गया है। मुरलीधरन टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने 800 विकेट लिए हैं। वनडे में उनके नाम 534 और टी-20 में 13 विकेट हैं। उन्होंने 350 वनडे और 12 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

कमेंट करें
9kn4N