IPL स्थगित होने पर बोले शोएब अख्तर- लोग मर रहे हैं, अगर एक साल पैसा नहीं कमाया तो कोई मुसीबत नहीं आ जाएगी

IPL स्थगित होने पर बोले शोएब अख्तर- लोग मर रहे हैं, अगर एक साल पैसा नहीं कमाया तो कोई मुसीबत नहीं आ जाएगी
हाईलाइट
  • यह समय लोगों की जान बचाने का है।
  • शोएब अख्तर ने आईपीएल स्थगित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया
  • शोएब ने कहा- महामारी के समय तमाशा नहीं किया जा सकता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोना के कारण आईपीएल 2021 को स्थगित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि महामारी के समय तमाशा नहीं किया जा सकता है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की। यह फैसला सोमवार को आईपीएल बायो-बबल में अधिक कोविड पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लिया गया है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया।

अख्तर ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा, हिंदुस्तान में इस समय राष्ट्रीय आपदा आई हुई है। भारत में हर दिन चार लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं और हर दिन करीब 10 से 12 हजार लोग मर रहे हैं इस दौरान आईपीएल नहीं हो सकता। खेल तमाशा नहीं हो सकता। लोग 2008 से ही खूब पैसा बना रहे हैं और अगर एक साल पैसा नहीं कमाया तो कोई मुसीबत नहीं आ जाएगी।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, यह राष्ट्रीय आपदा है। हमने पीएसएल में बायो बबल बनाया जो फ्लॉप रहा। हिन्दुस्तान ने बायो बबल बनाया और वह भी फ्लॉप रहा। यह समय लोगों की जान बचाने का है। इसकी जगह कोई अन्य दूसरी बात नहीं हो सकती। बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित करके सही फैसला लिया है।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी, बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

Created On :   5 May 2021 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story