comScore

टेनिस: चोट के कारण सेंट पीटर्सबर्ग ओपन से हटे सितसिपास

October 13th, 2020 15:17 IST
टेनिस: चोट के कारण सेंट पीटर्सबर्ग ओपन से हटे सितसिपास

हाईलाइट

  • चोट के कारण सेंट पीटर्सबर्ग ओपन से हटे सितसिपास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वल्र्ड नंबर-5 ग्रीस के स्टेफानो सितसिपास चोट के कारण सोमवार से शुरू हुए सेंट पीटर्सबर्ग ओपन से हट गए हैं। सितसितपास ने टिवटर पर इसकी जानकारी दी। सितसिपास ने बताया कि टांग की चोट के कारण ही उन्होंने इस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। सितसिपास को यह चोट फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में लगी थी, जहां उन्हें पांच सेटों तक चले कड़े मुकाबले में 17 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन सार्बिया के नोवाक जोकोविच से हार का सामना करना पड़ा था।

सितसिपास ने कहा, दोस्तों मैं अपने दुनियाभर के तमाम फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने पिछले सप्ताह से रोलां गैरो में मेरा समर्थन किया। पेरिस में मेरा समय बहुत ही अच्छा था और मैंने जोकोविच के खिलाफ सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया।

उन्होंने कहा, दुर्भाग्यवश, मेरी टांगों में चोट लग गई थी, लेकिन मैंने एमआरआई करवाया और इसकी टेस्ट करवाई। डॉक्टर की सलाह के बाद मैंने सेंट पीटसबर्ग से हटने का फैसला किया है। वियना की तैयारियों के लिए मैं एक सप्ताह का आराम लेना चाहता हूं। मैं वहां खेलने को लेकर उत्साहित हूं। पेरिस और लंदन के लिए क्वालीफाई करने के बाद मेरे पास अपना खिताब बचाने का मौका है। सितसिपास और 2018 के विजेता जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव दोनों ने एटीपी फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है, जिसका आयोजन 15 से 22 नवंबर तक लंदन में होना है।

कमेंट करें
B7tJa