कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सरकार को वित्तीय मदद देगा श्रीलंका क्रिकेट

Sri Lanka cricket will give financial support to the government to fight coronavirus
कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सरकार को वित्तीय मदद देगा श्रीलंका क्रिकेट
कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सरकार को वित्तीय मदद देगा श्रीलंका क्रिकेट
हाईलाइट
  • कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सरकार को वित्तीय मदद देगा श्रीलंका क्रिकेट

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए सरकार को ढाई करोड़ श्रीलंकाई रुपये देने का सोमवार को फैसला किया। श्रीलंका क्रिकेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक बयान के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट ने सरकार को वित्तीय मदद देने के अलावा और भी कई अन्य प्रकार की सहायता देने की घोषणा की है।

एसएलसी ने एक बयान में कहा, एसएलसी ने अगले आदेश तक अपने सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित कर दिए हैं और इस मुश्किल समय में अपने खिलाड़ियों से घर में रहने तथा सरकार के आदेशों का पालन करने को कहा है। हमारे सीनियर खिलाड़ी भी फैन्स को सुरक्षित रहने के लिए उन्हें संदेश दे रहे हैं।

बोर्ड ने कहा, एसएलसी ने साथ ही अपने शेयरधारकों, क्लब सदस्यों, जिला एवं प्रांतीय संघों से सभी आवश्यक एहतियाती कदम उठाने को कहा है ताकि इस समय सभी की सुरक्षा सुनिश्चित किया जा सके। श्रीलंका के राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने एसएलसी के इस मदद के लिए उनका आभार व्यक्त किया है।

राजपक्षे ने ट्विटर पर लिखा, सरकार को ढाई करोड़ श्रीलंकाई रुपये के रूप में अपनी मदद देने के लिए धन्यवाद एसएलसी। कोविड-19 की लड़ाई में आप सबका समर्थन सराहनीय है। सरकार की मदद करने के लिए हम प्रत्येक खिलाड़ी का भी शुक्रिया अदा करते हैं।

 

Created On :   23 March 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story