comScore

कोरोना के बीच क्रिकेट: श्रीलंका सोमवार से शुरू करेगी ट्रेनिंग

June 01st, 2020 10:18 IST
कोरोना के बीच क्रिकेट: श्रीलंका सोमवार से शुरू करेगी ट्रेनिंग

हाईलाइट

  • श्रीलंका क्रिकेट सोमवार से शुरू करेगी ट्रेनिंग

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेटर सोमवार से ट्रेनिंग शुरू कर सकेंगे। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। एसएलसी ने बताया कि उसके द्वारा चुने गए 13 खिलड़ियों की टीम कोलंबो क्रिकेट क्लब में रेसिडेंसियल ट्रेनिंग कैम्प शुरू करेगी। एसएलसी द्वारा जारी किए बयान में कहा गया है कि टीम कैम्प के दौरान एक ही होटल में रहेगी। उन्होंने कहा, जो खिलाड़ी इस कैम्प में हिस्सा ले रहे हैं वो सभी प्रारूपों में से चुने गए हैं और उसमें मुख्यत: गेंदबाज हैं क्योंकि उन्हें कंडीशनिंग के लिए ज्यादा समय चाहिए होगा।

बयान के मुताबिक, कोचिंग और सपोर्ट स्टाफ में कुल मिलाकर चार लोग होंगे। बयान में कहा गया है, इस कैम्प में जो भी लोग शामिल हैं उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एसएलसी ने खेल मंत्रालय और स्वास्थ मंत्रालय से चर्चा कर सभी सुरक्षा उपायों को लेकर प्रक्रिया बनाई है जिसका पालन किया जाएगा।

इसमें कैम्प के दौरान उपयोग में लिए जाने वाले वाहनों का शुद्धिकरण करना शामिल है। बाकी देशों की तरह की श्रीलंका में भी क्रिकेट मार्च के मध्य से बंद है। श्रीलंका को टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की मेजबानी करनी थी लेकिन कोविड-19 के कारण उसे यह सीरीज रद्द करनी पड़ी।

कमेंट करें
QNOVs