comScore

क्रिकेट: पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट में नहीं खेलेंगे स्टोक्स

क्रिकेट: पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट में नहीं खेलेंगे स्टोक्स

हाईलाइट

  • अंतिम दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे बेन स्टोक्स
  • पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे स्टोक्स
  • इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को इसकी जानकारी दी

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के अनुभवी आलराउंडर बेन स्टोक्स पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे अंतिम दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

ईसीबी ने एक बयान में कहा कि स्टोक्स अब न्यूजीलैंड रवाना होंगे और इसी कारण से वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अंतिम दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड की टीम पहला टेस्ट मैच तीन विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुई है।

ईसीबी ने एक बयान में कहा, आलराउंडर बेन स्टोक्स अपने पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे अंतिम दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे। स्टोक्स अब इस सप्ताह के बाद न्यूजीलैंड रवाना होंगे। ईसीबी और स्टोक्स का परिवार इस समय मीडिया से परिवार के निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता है।

इंग्लैंड ने क्रिस वोक्स (नाबाद 84) और जोस बटलर (75) के बीच छठे विकेट के लिए हुई 139 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी के दम पर मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

कमेंट करें
k2VLl