comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन का राजा की तरह वेलकम, सहवाग बोले- स्वागत नहीं करोगे?


हाईलाइट

  • ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद टी नटराजन अपने पैतृक गांव पहुंचे
  • टी नटराजन का पैतृक गांव पहुंचने पर राजा की तरह स्वागत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन गुरुवार को सलेम जिले में उनके पैतृक गांव पहुंचे। यहां उनका राजा की तरह स्वागत हुआ। शाही रथ पर सवार नटराजन तिरंगा लहराते हुए दिखे। इस दौरान उनके फैन्स की भारी भीड़ जुटी थी। शाही रथ में बैठकर नटराजन ने उनके भव्य स्वागत के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी नटराजन के इस स्वागत का वीडियो शेयर किया है। सहवाग ने लिखा, 'स्वागत नहीं करोगे? यह भारत है। यहां क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं है। यह उससे कहीं ज्यादा है। सलेम जिले के चिन्नप्पमपट्टी गांव पहुंचने पर नटराजन का जोरदार स्वागत। क्या कहानी है।' बता दें कि नटराजन पहले नेट गेंदबाज के रूप में चुने गए, लेकिन बाद में एक दौरे के दौरान तीनों अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में पदार्पण करने वाले पहले क्रिकेटर बने।

कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत ने मंगलवार को ब्रिसबेन में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से जीती।  इस तरह से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी भारत ने अपने पास बरकरार रखी। ब्रिसबेन टेस्ट की पहली पारी में टी नटराजन ने मार्नस लाबुशेन, मैथ्यू वेड और जोश हेजलवुड के विकेट चटकाए थे।

कमेंट करें
U2W31