टेनिस : आड्रिया टूर में जोकोविक, थिएम पर होगी नजरें

Tennis: Djokovic, Thiam to be eyeed in Austria tour
टेनिस : आड्रिया टूर में जोकोविक, थिएम पर होगी नजरें
टेनिस : आड्रिया टूर में जोकोविक, थिएम पर होगी नजरें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविक कोरोनावायरस महामारी के बीच फिर से शुरू हो रहे टेनिस टूर्नामेंट आड्रिया टूर में भाग लेंगे। कोरोनावायरस महामारी के कारण एटीपी टूर 31 जुलाई तक के लिए स्थगित है, लेकिन जोकोविक और अन्य खिलाड़ी प्रदर्शनी मैच खेलने पर सहमत हो गए हैं। नोवाक जोकोविक फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित आड्रिया टूर के नाम से यह टूर्नामेंट बेलग्रेड से शुरू होगा, जोकि जोकोविक के देश सर्बिया में है।

इसमें जोकोविक के अलावा विश्व के नंबर तीन आस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम, विश्व में 19वीं रैंकिंग के खिलाड़ी बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव और क्रोएशियाई जोड़ीदार बोर्ना कोरिक तथा मारिन सिलिक भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की पुष्टि की है। टूर की शुरूआत 13 और 14 जून को बेलग्रेड में होगी। इसके बाद इसका आयोजन क्रोएशिया में 20 और 21 जून को जबकि 27 और 28 जनू को मोंटेग्रो में तथा तीन और चार जुलाई को बोस्निया में होगा।

यूरोस्पोर्ट और ग्लोबल स्पोर्ट्स राइट्स एंड स्पोर्ट्स मार्केटिंग सॉल्यूशंस के अध्यक्ष एंड्रयू जॉर्जियो ने कहा, लाइव टेनिस के उत्साह की वापसी हो रही है और इस सप्ताह के अंत में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेनिस प्रतिभाओं का एक साथ आना प्रशंसकों के लिए यह देखने का मौका है कि कैसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की तैयारी अगस्त और सितंबर में होने वाले ग्रैंड स्लैम के लिए है।

 

Created On :   11 Jun 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story