दैनिक भास्कर हिंदी: #USOpen: 23वीं बार ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में पहुंची वीनस विलियम्स

September 6th, 2017

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। हाल ही में मौसी बनीं वीनस विलियम्स के लिए एक और खुशी की खबर है और वो ये कि वो अपने करियर में 23वीं बार ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। US open के क्वार्टर फाइनल में वीनस विलियम्स का मुकाबला चेक रिपब्लिक की पेट्रा क्विटोवा से हुआ, जहां वीनस ने क्विटोवा को 6-3, 3-6, 7-6 से मात दी। अब सेमीफाइनल में उनका मुकाबला सोलेन स्टीफंस से होगा।

अमेरिका की टेनिस स्टार वीनस विलियम्स सेमीफाइनल में अब अमेरिका की ही सोलेन स्टीफंस से भिड़ेंगी। स्टीफंस ने इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में लाटविया की एनेस्टासिजा सेवैस्टोवा को 6-3, 3-6, 7-6 से हराया था। वीनस विलियम्स की छोटी बहन और स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स हाल ही में प्यारी सी बच्ची की मां बनी है। वीनस US Open में अपने 20 साल पूरे कर चुकी हैं। 

टूर्नामेंट से रोहन बोपन्ना हुए बाहर

इस टूर्नामेंट के मिक्स्ड डबल्स में रोहन बोपन्ना हार के साथ ही इससे बाहर हो गए हैं। भारत के रोहन बोपन्ना और कनाडा की उनकी पार्टनर गैब्रिएला दाब्रोवस्की को हाओ चिंग चान और माइकल वीनस की जोड़ी ने 6-4, 3-6 और 8-10 से मात दे दी। इससे पहले भी मेन्स डबल्स में रोहन बोपन्ना और पाब्लो क्यूवास की जोड़ी को सेकंड राउंड में इटली के सिमोन बोलेली और फेबिया फोगनिनी से भी हार का सामना करना पड़ा। 

खबरें और भी हैं...