दैनिक भास्कर हिंदी: पैरी ने कहा, पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप के स्थगन का असर महिला विश्व कप पर पड़ सकता है

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • पुरुष टी-20 विश्व कप के स्थगन का असर महिला विश्व कप पर पड़ सकता है : पैरी

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट खिलाड़ी एलिसा पैरी का मानना है कि अगर इस साल होने वाला पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित होता है तो इसका असर अगले साल होने वाले महिला वर्ल्ड कप पर पड़ सकता है। टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन इसी साल ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होना है लेकिन कोविड-19 के कारण इस पर काले बादल मंडरा रहे हैं।

वहीं महिला वनडे वर्ल्ड कप अगले साल छह फरवरी से सात मार्च के बीच न्यूजीलैंड में खेला जाना है और ऐसी खबरें हैं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन तारीखों का इस्तेमाल टी-20 वर्ल्ड कप को कराने के लिए कर सकती है। स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने पैरी के हवाले से लिखा है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप कब होना है। इसका असर महिला वर्ल्ड कप पर पड़ेगा। उन्होंने कहा, अगर पुरुष वर्ल्ड कप स्थगित होता है तो विश्व स्तर के टूर्नामेंट्स एक ही समय कराना काफी मुश्किल होगा।

पैरी ने कहा, मुझे लगता है कि इस तरह के टूर्नामेंट्स एक साथ नहीं खेले जा सकते हैं। चीजें किस तरह से होंगी इसे लेकर कुछ भी कहना काफी मुश्किल है। जिस तरह से चीजें चल रही हैं उन्हें देखते हुए वर्ल्ड कप की संभावना नहीं लग रही है। भारत को 2021 में ही टी-20 वर्ल्ड कप के अगले संस्करण की मेजबानी करनी है।

 

खबरें और भी हैं...