comScore

इस बार भारत के खिलाफ गेंदबाज अच्छा करेंगे : लैंगर

November 14th, 2020 16:30 IST
 इस बार भारत के खिलाफ गेंदबाज अच्छा करेंगे : लैंगर

हाईलाइट

  • इस बार भारत के खिलाफ गेंदबाज अच्छा करेंगे : लैंगर

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाज इस बार भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में 2018-19 की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

भारत ने अपने पिछले आस्ट्रेलियाई दौरे पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। आस्ट्रेलिया की इस हार का एक कारण स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की अनुपस्थिति को बताया गया था, जो बॉल टेम्परिंग के कारण बैन झेल रहे थे।

द एज अखबार ने लैंगर के हवाले से लिखा है, अगर मैं उस समय (2018-19) में जाता हूं तो हम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में टॉस हार गए थे। पर्थ टेस्ट मैच जीतने के बाद हम एक फ्लैट विकेट पर टॉस हार गए थे। भारत ने लगभग दो दिन गेंदबाजी की थी। इसके बाद हमें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेलना था और वहां की भी विकेट फ्लैट थी।

लैंगर ने कहा कि उनका गेंदबाजी आक्रमण अब दो साल बाद काफी चतुर हो गया है और वह इस बार भारतीय खिलाड़ियों के सामने अच्छी चुनौती पेश करेंगे।

उन्होंने कहा, मैं बहाने नहीं बना रहा हूं, लेकिन तब काफी मुश्किल हो रही थी। भारतीय टीम अपने खेल के शीर्ष पर थी। वह इतिहास में पहली बार हमें हराने की हकदार थी, लेकिन हमारी टीम दो साल में बेहतर हुई है और भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी समान ही हैं, ज्यादा अनुभवी भी। मैं इस सीरीज का इंतजार कर रहा हूं।

एकेयू/आरएचए

कमेंट करें
bqWe4