ऑस्ट्रेलिया के लिए छठे नंबर पर कमाल कर सकते हैं टिम डेविड : महेला जयवर्धने

Tim David can do wonders for Australia at No. 6: Mahela Jayawardene
ऑस्ट्रेलिया के लिए छठे नंबर पर कमाल कर सकते हैं टिम डेविड : महेला जयवर्धने
टिम डेविड ऑस्ट्रेलिया के लिए छठे नंबर पर कमाल कर सकते हैं टिम डेविड : महेला जयवर्धने
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया के लिए छठे नंबर पर कमाल कर सकते हैं टिम डेविड : महेला जयवर्धने

डिजिटल डेस्क, दुबई। श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने का मानना है कि बड़े हिटर बल्लेबाज टिम डेविड ऑस्ट्रेलिया के लिए एक्स-फैक्टर हो सकते हैं, जिन्हें जरूरत पड़ने पर नंबर 6 बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।डेविड मंगलवार से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की आगामी श्रृंखला के दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं। डेविड ने पहले 2019 और 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सिंगापुर का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने टी20 लीग में पावर हिटर बनने और एक फिनिशर के रूप में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

जयवर्धने ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा, मुझे लगता है कि उनके पास एक बेहतरीन पावर हिटर बल्लेबाज होंगे। व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि उनके लिए नंबर छह एक शानदार जगह है। ऑस्ट्रेलिया के पास एक बहुत अच्छी लाइनअप है, जो कि उनके लिए अच्छी बात है।मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच के रूप में जयवर्धने ने उन्हें आईपीएल 2022 में करीब से देखा, जब डेविड ने टूर्नामेंट के दौरान आठ मैचों में 216.27 के प्रभावशाली स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाए। उन्हें लगता है कि डेविड खेल के प्रति अपने सरल दृष्टिकोण से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।उन्होंने कहा, वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट में अन्य बड़े खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर रहे हैं। वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं और वह खुद को ड्रेसिंग रूम में सबके साथ ढाल सकते हैं। पहली बार ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करने वाले टिम विश्व कप के लिए उनकी भूमिका काफी चुनौतिपूर्ण होने जा रही है, जो उनके परिवार के लिए और उनके सभी दोस्तों के लिए अच्छा है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story