गोमेज ने केनिन को मात देकर दूसरे राउंड में जगह बनाई

Torrey Pan Pacific Open: Gomez beats Kenin to reach second round
गोमेज ने केनिन को मात देकर दूसरे राउंड में जगह बनाई
टोरे पैन पैसिफिक ओपन गोमेज ने केनिन को मात देकर दूसरे राउंड में जगह बनाई
हाईलाइट
  • टोरे पैन पैसिफिक ओपन : गोमेज ने केनिन को मात देकर दूसरे राउंड में जगह बनाई

डिजिटल डेस्क, टोक्यो। मैक्सिकन क्वालीफायर फर्नांडा कॉन्ट्रेरास गोमेज ने मंगलवार को यहां टोरे पैन पैसिफिक ओपन के पहले दौर में 2020 आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन सोफिया केनिन को 7-6 (7), 6-4 से हराया। यह जीत कॉन्ट्रेरास गोमेज की होलोजिक डब्ल्यूटीए टूर के मुख्य ड्रॉ मैच में करियर की पहली जीत थी। 131वें नंबर के कॉन्ट्रेरास गोमेज का सामना अगले दौर में चौथे नंबर की वेरोनिका कुडरमेतोवा से होगा।

क्वालीफायर के रूप में अपनी स्थिति के बावजूद, कॉन्ट्रेरास गोमेज अपने टोक्यो ओपनर में उच्च रैंकिंग वाली खिलाड़ी थीं। केनिन ने अपनी रैंकिंग को 315 नंबर पर खिसकते हुए देखा है क्योंकि वह चोट से उबर रही थी।

पहले सेट के टाईब्रेक में देर से एक सेट अंक बचाने के बाद, कॉन्ट्रेरास गोमेज ने दूसरे सेट पर हावी होकर 5-1 की बढ़त बना ली। केनिन ने सेट को वापस सर्विस पर लाने के लिए बहादुरी से मुकाबला किया, लेकिन कॉन्ट्रेरास गोमेज ने 1 घंटे 46 मिनट के बाद जीत हासिल करने के लिए आखिरी बार अमेरिकी को पीछे छोड़ दिया।

24 वर्षीय कॉन्ट्रेरास गोमेज ने मई में रोलां गैरो में दौरे में डेब्यू किया। अपने पहले स्लैम मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई करने के बाद, वेंडरबिल्ट से तीन बार की आल-अमेरिकन ने अपनी पहली टूर-स्तरीय जीत हासिल करने के लिए पन्ना उदवर्डी को हराया। जबकि उन्होंने स्लैम में सफलतापूर्वक क्वालीफाई करना जारी रखा, यह टोक्यो तक सीमित नहीं था, क्योंकि कॉन्ट्रेरास गोमेज ने डब्ल्यूटीए टूनार्मेंट के मुख्य ड्रॉ में स्थान अर्जित किया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story