comScore

इंग्लैंड टीम में जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश : लीच

June 29th, 2020 10:27 IST
इंग्लैंड टीम में जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश : लीच

हाईलाइट

  • इंग्लैंड टीम में जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश : लीच

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच राष्ट्रीय टीम में जगह पाने के लिए प्रतिस्पर्धा से हैरान नहीं हैं और उन्होंने कहा कि टेस्ट टीम में जगह के लिए वह अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं। क्रिकबज ने लीच के हवाले से कहा, मैं इंग्लैंड के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैंने अभी तक ऐसा नहीं किया है और यह थोड़ा मानसिक मामला है कि आप चीजों के बारे में कैसे जाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, आप काउंटी क्रिकेट से आए हैं, जहां आपको लगता है कि आप बड़े पैमाने पर शामिल रहे हैं और आप ऐसा प्रदर्शन करते जाते हैं। यहां मुझे लगता है कि मैंने अभी तक ऐसा नहीं किया है और मुझे इस बात की बेहतर समझ है कि ऐसा क्यों है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ आठ जुलाई से शुरू हो रही तीन टेस्ट की सीरीज के लिए इंग्लैंड की 30 सदस्यीय टीम में जगह बनाने वाले लीच ने कहा, मेरा मुख्य उद्देश्य टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना है और अगर मैं ऐसा करता हूं तो मैं बहुत दूर नहीं रहूंगा। उन्होंने कहा, हमें यहां पांच अच्छे स्पिनर मिले हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि सभी के लिए खेलने के लिए अवसर है, जैसे सभी 30 टीम में जगह पाने के लिए खेल रहे हैं।

कमेंट करें
oMSlX