• Dainik Bhaskar Hindi
  • Sports
  • US OPEN 2020: novak djokovic, stefanos tsitsipas, naomi osaka, Karolina Pliskova enters in the third round, Live Updates

दैनिक भास्कर हिंदी: US OPEN 2020: नोवाक जोकोविच तीसरे राउंड में, कैरोलीना प्लिसकोवा उलटफेर का शिकार

September 3rd, 2020

हाईलाइट

  • जोकोविच ने दूसरे राउंड में एडमंड को 6-7, 6-3, 6-4, 6-2 से हराया
  • अब तीसरे राउंड में जोकोविच का सामना शुक्रवार को जैन लेनार्ड स्ट्रफ से होगा

डिजिटल डेस्क। वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने साल के चौथे ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के तीसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। नोवाक जोकोविच ने मेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड में वर्ल्ड नंबर-44 ब्रिटेन के काइल एडमंड से पहला सेट हारने के बाद 6-7, 6-3, 6-4, 6-2 से जीत हासिल कर तीसरे राउंड में अपनी जगह बनाई। अब तीसरे राउंड में जोकोविच का सामना शुक्रवार को जैन लेनार्ड स्ट्रफ से होगा। वहीं वर्ल्ड नंबर-6 स्टेफनोस सितसिपास ने भी तीसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने मेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड में मैक्सिम क्रेसी को 7-6, 6-3, 6-4 से मात देकर तीसरे राउंड में प्रवेश किया है। 

प्लिसकोवा दूसरे राउंड में उलटफेर का शिकार
विमेंस सिंगल्स में टॉप सीड कैरोलीना प्लिसकोवा टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में उलटफेर का शिकार हो गई हैं। प्लिसकोवा को वर्ल्ड नंबर-50 फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया ने 6-1, 7-6(2) से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर किया। अब तीसरे राउंड में गार्सिया का सामना अमेरिका की जेनिफर ब्रैडी से होगा। वहीं पेट्रो क्विटोवा, नाओमी ओसाका और डेनिस शापोवालोव भी तीसरे राउंड में पहुंच गई हैं। 

डेनिस शापोवालोव भी तीसरे राउंड में पहुंची
क्विटोवा ने दूसरे राउंड में कैटरीना कोजलोवा को 7-6(3), 6-2 से हराया। अब तीसरे राउंड में क्विटोवा का सामना अमेरिका की जेसिका पेगुला से होगा। वर्ल्ड नंबर-10 और पूर्व यूएस ओपन चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका ने दूसरे राउंड में कैमिला जियॉर्जी को 6-1, 6-2 से मात देकर तीसरे राउंड में प्रवेश किया है। वर्ल्ड नंबर-17 डेनिस शापोवालोव ने दूसरे राउंड में सुनवू को 6-7, 6-4, 6-4, 6-2 से मात देकर तीसरे राउंड में जगह बनाई। 

खबरें और भी हैं...