क्रिकेट : वॉन ने कोहली को समर्थन देने के लिए बाबर आजम की सराहना की

July 15th, 2022

हाईलाइट

  • बाबर आजम कोहली के समर्थन में सामने आए और कहा कि यह समय की बात है, जो बीत जाएगा

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत के क्रिकेटर विराट कोहली को बाबर आजम के समर्थन की सराहना करते हुए कहा कि 27 वर्षीय पाकिस्तानी कप्तान ने एक क्लास एक्ट काम किया है। बाबर आजम कोहली के समर्थन में सामने आए हैं, जिनका फॉर्म लंबे समय से खराब हैं और कहा कि यह समय की बात है, जो बीत जाएगा। वह और मजबूत होकर सामने आएंगे।

यहां श्रृंखला में कोहली के प्रदर्शन को करीब से देख रहे वॉन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, क्लास एक्ट बाबर। बाबर, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता को देखते हुए अपने देश में लोग क्या कह सकते हैं, इस बारे में बिना चिंता किए कोहली को मजबूत रहने के लिए कहा, क्योंकि भारत के पूर्व कप्तान ने अपने फॉर्म को फिर से हासिल करने की कोशिश की।

हाल ही में, कपिल देव और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने कोहली के प्रदर्शन की आलोचना की है, जिसमें पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाना चाहिए। जबकि कोहली का एक के बाद एक खराब प्रदर्शन जारी है। गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में सिर्फ 16 रन बनाए, जिसे भारत ने लॉर्डस में 100 रनों से गंवा दिया, जिसके बाद भारत के सबसे सफल पूर्व कप्तानों में से एक का समर्थन करने के लिए बाबर आजम ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला में 1 और 11 के स्कोर और एजबेस्टन में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में विफलताओं के बाद, दाएं हाथ के कोहली अब तीन अंकों तक पहुंचे बिना लगातार 77 अंतरराष्ट्रीय पारियां खेल चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया में एक टी20 विश्व कप और अगले साल के फाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप अंक के साथ, कोहली की टीम में जगह पर प्रशंसकों और पूर्व दिग्गजों द्वारा बहस छिड़ गई है, हालांकि उनके पाकिस्तानी समकक्ष ने अपना समर्थन दिया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.