दैनिक भास्कर हिंदी: PHOTOS: भुवनेश्वर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची टीम इंडिया, धोनी-कोहली का दिखा ये अंदाज

December 7th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बॉलर भुवनेश्वर कुमार ने मंगलवार को एक बार फिर से अपनी शादी का रिसेप्शन रखा। 23 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड नुपुर से शादी के बंधन में बंधे भुवनेश्वर ने मंगलवार को दिल्ली के एक होटल में शानदार रिसेप्शन दिया। इस मौके पर टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और फॉर्मर कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी भी पहुंचे। इसके अलावा कोच रवि शास्त्री, चेतेश्वर पुजारा, आशीष नेहरा, इशांत शर्मा और सुनील गावस्कर समेत टीम के कई खिलाड़ियों ने भुवी के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत की। 

 

चेतेश्वर पुजारा ने नए जोड़े के साथ एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

reception 4

मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट का चौथा दिन था और इसी दिन टीम इंडिया के 'गब्बर' कहे जाने वाले शिखर धवन का बर्थडे था। धवन का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद टीम इंडिया भुवी और नुपुर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची। इस दौरान शिखर धवन अपनी वाइफ आयशा मुखर्जी के साथ पहुंचे। इसके साथ ही इशांत शर्मा और उमेश यादव भी अपनी वाइफ के साथ इस रिसेप्शन में शामिल हुए। इस दौरान टीम इंडिया ने न्यूली मैरिड कपल के साथ फोटो भी ली, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। वहीं कैप्टन विराट कोहली ने भी भुवनेश्वर और नुपुर के साथ फोटो खींचवाई। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भुवनेश्वर कुमार भी टीम का हिस्सा थे, लेकिन आखिरी दो टेस्ट मैचों से भुवी ने छुट्टी ले रखी थी। 

 

 

 

 

23 नवंबर को हुई है शादी

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड नुपुर नागर से बीते 23 नवंबर को अपने होमटाउन मेरठ में शादी की। इसी दिन शाम को मेरठ में रिसेप्शन पार्टी दी थी, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बिजी होने के कारण टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी इसमें शामिल नहीं हो पाया था। हालांकि सुरेश रैना और प्रवीण कुमार इस रिसेप्शन में शामिल हुए थे। बता दें कि इसी दिन जहीर खान और सागरिका घाटगे भी शादी के बंधन में बंधे थे।

Image result for bhuvneshwar kumar and nupur 

नोएडा में जॉब करती हैं नुपुर

टीम इंडिया के बेस्ट बॉलर में से एक भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नोएडा की एक कंपनी में जॉब करती हैं। नुपुर की शुरुआती पढ़ाई देहरादून में हुई। यहां पर 6वीं क्लास तक पढ़ने के बाद नुपुर की फैमिली मेरठ में शिफ्ट हो गई। मेरठ के जेपी एकेडमी में नुपुर ने अपनी 12वीं तक की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद Btech करने के लिए नोएडा आ गई और पढ़ाई कम्प्लीट होने के बाद यहीं जॉब भी करने लगीं। नुपुर के साथ ही अब उनकी फैमिली भी नोएडा में ही रहने लगी। नुपुर अपने घर में सबसे छोटी हैं और उनकी दो बड़ी बहनें और भाई की शादी हो चुकी हैं। 

Image result for bhuvneshwar kumar and nupur wedding

मेरठ में आसपास ही रहते थे भुवी-नुपुर

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार मेरठ के गंगानगर के रहने वाले हैं और यहीं नुपुर भी यहीं की रहने वाली हैं। बताया जाता है कि दोनों का घर आस-पास ही था। इतना ही नहीं भुवी और नुपुर दोनों के पिता पुलिस में काम करते थे। हाल ही में दोनों के पिता रिटायर हुए हैं। भुवी और नुपुर की शादी फैमिली की रजामंदी से हुई है। दोनों ने इसी साल अक्टूबर में सगाई की है।