दैनिक भास्कर हिंदी: IPL मैच के दौरान विराट को हुई नेक इंज्युरी, काउंटी क्रिकेट में नहीं खेलेंगे

May 24th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। पहले ये खबरें आईं कि कोहली स्लिप डिस्क की समस्या से जूझ रहे हैं और उन्होंने बुधवार को मुंबई में एक अस्पताल में अपनी जांच भी कराई है। चेकअप के बाद डॉक्टरों ने कोहली को आराम करने की सलाह दी है। ICC ने कन्फर्म कर दिया है कि विराट को गर्दन में दिक्कत है, जिसकी वजह से वो काउंटी क्रिकेट नहीं खेलेंगे।

 

 

 

 

 

 

BCCI की मेडिकल टीम से लेंगे सलाह 

बीसीसीआई ने कहा कि 17 मई को IPL मैच के दौरान विराट नेक इंज्युरी का शिकार हो गए। उन्हें जून में सरे काउंटी में खेलना था, लेकिन वो नहीं खेल पाएंगे।

 

Related image

 

इंग्लैंड दौरे से पहले काउंटी क्रिकेट 

टीम इंडिया को एक अगस्त से इंग्लैंड दौरे पर जाना है और इसी दौरे की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जून में सरे टीम की ओर से खेलने का मन बनाया था। कोहली ने सरे टीम के साथ कॉन्ट्रेक्ट किया है। विराट कोहली का प्रदर्शन अब तक इंग्लैंड की धरती पर अच्छा नहीं रहा है पांच टेस्ट मैचों की 10 पारियों में 134 रन ही बनाए हैं । 

 

Image result for KOHLI

 

आईपीएल के बाद सामने आई समस्या

विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के कप्तान हैं और बीते दिनों उन्होंने आईपीएल का बिजी शेड्यूल भी खेला है। कयास लगाए जा रहे थे कि ज्यादा क्रिकेट खेलने के कारण विराट को ये समस्या आई है और हुआ भी यही। विराट को आईपीएल मैच के दौरान ही नेक इन्ज्युरी आई है।