comScore

लॉकडाउन: घर के गार्डन में रनिंग करते नजर आए विराट कोहली, वीडियो शेयर कर लिखा- काम करना ही जीने का तरीका है

May 16th, 2020 15:12 IST

हाईलाइट

  • विराट कोहली घर पर ही अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए जिम और ट्रेनिंग कर रहें हैं
  • विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया घर के गार्डन में ट्रेनिंग का एक वीडियो

डिजिटल डेस्क। दुनियाभर में कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण लगभग सभी खेल गतिविधियां बंद हैं। इस दौरान क्रिकेट भी नहीं हो रहा है। ऐसे में सभी क्रिकेटर इन दिनों अपने घरों में फैमली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सभी खिलाड़ी घर पर ही अपनी फिटनेस का भी बराबर ध्यान रख रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी घर पर ही अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए जिम और ट्रेनिंग कर रहें हैं। 

विराट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मुंबई में अपने आलीशान घर के गार्डन में रनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विराट ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंटाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते विराट ने एक शानदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, काम करना ही जीने का तरीका है, किसी प्रोफेशन की जरूरत नहीं...पसंद आपकी है। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। विराट के साथी खिलाड़ी भी इस पर कमेंट कर रहे हैं। वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा- मस्त भाई, लगे रहो। 

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद भारतीय क्रिकेटर्स भी ट्रेनिंग पर लौटेंगे
बता दें कि, चौथे चरण के लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद भारतीय क्रिकेटर्स भी ट्रेनिंग पर लौट सकेंगे। इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के उप-कप्तान रोहित शर्मा के लिए ट्रेनिंग पर लौटना मुश्किल होगा। बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि, मुंबई में कोविड-19 महामारी का कहर ज्यादा देखने को मिल रहा है, ऐसे में हो सकता है कि ये दोनों मुंबई में अपने घरों में ही रहें।

कमेंट करें
yYrPC