दैनिक भास्कर हिंदी: हमने अपने 2018 के अनुभव से सीखा : बिबियानो

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • हमने अपने 2018 के अनुभव से सीखा : बिबियानो

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)। भारत की अंडर-16 टीम के मुख्य कोच बिबियानो फर्नांडेज एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में मुश्किल ड्रॉ निकलने के बाद भी काफी सकारात्मक हैं। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम के खिलाड़ियों में बड़े मंच पर अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है।

एआईएफएफ टीवी से बात करते हुए कोच ने कहा, ड्रॉ को लाइव देख रहा था लेकिन मुझे किसी तरह की उम्मीद नहीं थी। जब मैंने अपना ग्रुप देखा तो मैंने अपने आप से कहा कि मेरी टीम ने क्वालीफायर में अपने आप को अच्छा मौका दिया है। मुझे लगता है कि मेरे खिलाड़ी किसी भी टीम के सामने अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

टूर्नामेंट का ड्रॉ गुरुवार को मलेशिया में निकाला गया जिसमें भारत को कोरिया रिपब्लिक, आस्ट्रेलिया और उज्बेकिस्तान के साथ ग्रुप-सी में रखा गया है। भारतीय टीम पिछले साल कोरिया से क्वार्टर फाइनल में हार गई थी जहां जीत उसे फीफा अंडर-17 विश्व कप में जगह दिला सकती थी।

कोच ने हालांकि इस बात को खारिज कर दिया है कि कोरिया के खिलाफ मैच बदले की भावना से खेला जाएगा।

उन्होंने हंसते हुए कहा, यह इसी तरह लगता है, नहीं लगता क्या? कोरिया भी यही सोच रही होगी। लेकिन हमारे लिए इस समय जरूरी है कि हम ट्रेनिंग पर वापसी करें। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले खिलाड़ियों को सही लय में आने की जरूरत है।

खबरें और भी हैं...