क्रिकेट : चौथे टी20 से पहले चोट से उभरने की करूंगा कोशिश : रोहित शर्मा

August 3rd, 2022

हाईलाइट

  • शर्मा को पीठ की शिकायत के बाद चोटिल होकर रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा

डिजिटल डेस्क, बसेरेटे। भारत के क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में पीठ में चोट लग गई थी। इसे लेकर उन्होंने कहा कि सीरीज के चौथे मैच के लिए कुछ दिन बचे हैं और उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे। भारत ने मंगलवार को मेजबान टीम को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की बढ़त बना ली, लेकिन शर्मा को पीठ की शिकायत के बाद चोटिल होकर रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। शर्मा 11 रन बनाकर मैदान से बाहर चले गए।

शर्मा ने अल्जारी जोसेफ को दूसरे ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया। इससे पहले कि वह अपनी पीठ की समस्या से जूझते, फिजियो ने भारतीय कप्तान की ओर रुख किया, लेकिन उन्होंने अंतत: रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि रोहित की पीठ में समस्या है।

चोट के गंभीर होने की आशंका को दूर करते हुए शर्मा ने कहा, मेरा शरीर ठीक है, हमारे पास कुछ दिन हैं, इसलिए उम्मीद है कि ठीक हो जाउंगा। शर्मा सोमवार को दूसरे टी20 मैच में मिली करारी हार के बाद भारत को सीरीज में बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले गेंदबाजों से भी खुश थे। उन्होंने कहा, हमारे लिए बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाज करना महत्वपूर्ण था। उन्हें (वेस्टइंडीज) एक बेहतरीन साझेदारी मिलने वाली थी। हमने स्थिति और अपनी विविधताओं का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया और फिर हमने लक्ष्य का पीछा किया।

शर्मा ने यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव को मैच जिताने वाली पारी खेलते देखकर अच्छा लगा। शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने वाले सूर्या ने 44 गेंदों में 76 रन की पारी खेली।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.