IND VS NZ: कोहली ने कहा, विलियम्सन और मेरी मानसिकता एक जैसी

Williamson and my mindset are same: Kohli
IND VS NZ: कोहली ने कहा, विलियम्सन और मेरी मानसिकता एक जैसी
IND VS NZ: कोहली ने कहा, विलियम्सन और मेरी मानसिकता एक जैसी
हाईलाइट
  • विलियम्सन और मेरी मानसिकता एक जैसी : कोहली

डिजिटल डेस्क, माउंट माउंगानुई (न्यूजीलैंड)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की तारीफ करते हुए कहा है कि उन दोनों में काफी समानताएं हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को सात रनों से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली।

कप्तान कोहली को इस मैच में आराम दिया गया था। वहीं, विलियम्सन भी चोटिल थे और वह इस मैच में नहीं खेले थे। मैच के दौरान दोनों कप्तान हल्के-फुल्के अंदाज में एक-दूसरे से बातें करते दिखे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

कोहली से मैच के बाद विलियम्सन से उनकी बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, विलियम्सन और मेरी मानसिकता एक जैसी है और हम एक जैसी ही सोच भी ्ररखते हैं। मझे लगता है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट सही हाथों में है।

उन्होंने कहा, टीम का नेतृत्व करने के लिए वह बिल्कुल सही आदमी हैं। मैं उनको भविष्य और वनडे सीरीज के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। न्यूजीलैंड टीम दुनिया की ऐसी टीम है जिसका खेल सबको देखना पसंद है और जिसके खिलाफ खेलना भी पसंद है।

 

Created On :   2 Feb 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story