इस मिस्ट्री गर्ल को जानकर रह जाएंगे हैरान, पंजाब किंग्स के हर मैच में दिखने पर खूब हो रही है चर्चा

You will be surprised to know this mystery girl, there is a lot of discussion about the appearance of Punjab Kings
इस मिस्ट्री गर्ल को जानकर रह जाएंगे हैरान, पंजाब किंग्स के हर मैच में दिखने पर खूब हो रही है चर्चा
आईपीएल-2022 इस मिस्ट्री गर्ल को जानकर रह जाएंगे हैरान, पंजाब किंग्स के हर मैच में दिखने पर खूब हो रही है चर्चा
हाईलाइट
  • पंजाब किंग्स की ये मिस्ट्री गर्ल जो सोशल मीडिया पर चर्चा में
  • शशि धीमन चंडीगढ़ की रहने वाली है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग-2022 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन काफी खराब रहा। अपने फैंस को इस सीजन में निराश किया रखा है। अबकी बार पंजाब किंग्स प्लेऑफ में पहुंचने पर सस्पेंस बना हुआ है। बीते शनिवार को पंजाब किंग्स को राजस्थान रॉयल्स ने हराया। बावजूद इसके पंजाब किंग्स सुर्खियों में बनी हुई है। उसके पीछे की वजह है एक मिस्ट्री गर्ल जो पंजाब किंग्स के हर मैच का लुत्फ उठाने पहुंची। 

Shashi dhiman

पंजाब किंग्स की ये मिस्ट्री गर्ल जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इसका नाम शशि धीमन है। जो टीम के सोशल मीडिया पेज के लिए एंकरिंग का काम कर रही हैं।  गौरतलब है कि आईपीएल-2022 सीजन में पंजाब किंग्स ने कई यूट्यूब वीडियो, इंस्टाग्राम वीडियो और इंस्टाग्राम रिलीज की हैं। इसमें शशि धीम भी शामिल हैं।

Shashi dhiman ipl

शशि धीमन ने हाल ही में लियाम लिविंगस्टोन, शिखर धवन, कगिसो रबाडा का इंटरव्यू लिया है। इनके अलावा पंजाब किंग्स टीम के प्री और पोस्ट मैच वीडियो भी ट्रेंडिंग रहे हैं। शशि धीमन इन दिनों अपने इन्हीं कामों के खातिर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Shashi dhiman ipl

शशि धीमन चंडीगढ़ की रहने वाली है, जो कि पंजाबी हैं। ऐसे में वो ज्यादातर खिलाड़ियों के साथ पंजाबी में बात करते हुए दिखती हैं। शशि धीमन कई वीडियो को पंजाबी में शूट करती नजर आती हैं। माना जा रहा है कि यही वजह है कि शशि पंजाब किंग्स के साथ क्लोज दिखती हैं।

Punjab Kings Mystery Girl

 

गौरतलब है कि शशि साल 2020 में मुंबई में रह रही थी। वह कई स्टैंड शो, कॉमेडी शो और लाइव शो कर रही हैं। इसी साल शशि धीमन आईपीएल सीजन में पंजाब किंग्स के साथ जुड़ी हैं।

Created On :   8 May 2022 5:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story