रिटायरमेंट के बाद भी सुपर किंग्स की टीम से खेलेंगे रायडू और ब्रावो, इस नई लीग में ले रहे हैं हिस्सा

रिटायरमेंट के बाद भी सुपर किंग्स की टीम से खेलेंगे रायडू और ब्रावो, इस नई लीग में ले रहे हैं हिस्सा
  • अमेरिका की मेजर लीग में खेलेंगे अंबाती रायडू
  • टेक्सास सुपर किंग्स की टीम में हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का खिताबी मुकाबला खेलने और जीतने के बाद आईपीएल को अलविदा कहने वाले अंबाती रायडू एक बार फिर से सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं। क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद रायडू अब विदेशी लीग में अपना डेब्यू करेंगे।

मेजर लीग में खेलेंगे अंबाती रायडू

रायडू अगले महीने शुरू होने वाले अमेरिका की टी-20 मेजर लीग क्रिकेट में चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइजी वाली नई टीम टेक्सास सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले हैं। सुपर किंग्स की इस नई फ्रेंचाइजी के लिए ना सिर्फ रायडू बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो भी मैदान पर जलवे बिखेरते नजर आएंगे।

सीएसके के कई खिलाड़ी हैं शामिल

अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले ओपनिंग बल्लेबाज डेवोन कॉनवे और ऑलराउंडर मिचेल सेंटनर भी टेक्सास सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। इसके साथ ही टीम के हेड कोच भी स्टीफन फ्लेमिंग ही हैं। इसके अलावा टेक्सास की टीम में गुजरात टाइटंस के धाकड़ फिनिशन डेविड मिलर भी शामिल हैं।

अगले महीने शुरू होगी लीग

अमेरिका की नई टी-20 लीग मेजर लीग क्रिकेट की शुरुआत अगले महीने 13 जुलाई से होने वाली है। टेक्सास सुपर किंग्स की टीम अपना पहला मुकाबला 14 जुलाई को लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। जबकि टीम अपने अगले मुकाबलों में 16 जुलाई को वॉशिंगटन फ्रीडम, 17 जुलाई को एमएआई न्यूयॉर्क, 21 जुलाई को सीटल ओर्कास और 24 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स से भिड़ेगी।

Created On :   16 Jun 2023 7:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story