स्मिथ टी-20 टीम में एक बार फिर अपनी जगह पक्की कर सकते हैं : टिम पेन

स्मिथ टी-20 टीम में एक बार फिर अपनी जगह पक्की कर सकते हैं : टिम पेन
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेंगे स्मिथ
  • पहली बार बतौर ओपनर मिल सकता खेलने का मौका

डिजिटल डेस्क, होबार्ट। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान टिम पेन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 में सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने के लिए स्टीव स्मिथ पर माइकल क्लार्क की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा है कि जॉर्ज बेली के नेतृत्व वाले चयन पैनल ने उन्हें मौका दिया है। स्मिथ दक्षिण अफ्रीका में टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे, यह भूमिका वह पहली बार निभाएंगे।

उन्होंने 2022 पुरुष टी-20 विश्व कप में सिर्फ एक मैच खेला था और अपनी पिछली 23 टी-20 पारियों में एक अर्धशतक बनाया। लेकिन स्मिथ ने बीबीएल में शानदार प्रदर्शन किया जिसके दम पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम में कमबैक करने का मौका मिला है।

स्मिथ ने बीबीएल के पिछले सीजन में सिडनी सिक्सर्स के लिए बैक-टू-बैक शतकों के साथ लोगों को अपने टी-20 कौशल की याद दिला दी। हालांकि उनकी वापसी ने क्लार्क को निराश किया। उन्होंने बताया कि स्मिथ अब आईपीएल का भी हिस्सा नहीं है। पेन ने कहा, ''स्मिथ ने बीबीएल सीजन -12 का पूरा आनंद लिया, जहां उन्होंने केवल पांच मैच खेले लेकिन उनका औसत 86.5 रहा। इसके अलावा, आरोन फिंच के अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति के बाद से शीर्ष क्रम में एक स्थान खाली है।

“यह कोई शर्म की बात नहीं है, तथ्य यह है कि परिस्थितियां बदल गई हैं। आपके पास एक स्थान है जो आरोन फिंच के रिटायरमेंट के बाद से खाली है। स्टीव स्मिथ - जिन्होंने नेशनल टीम में टी-20 में संघर्ष किया है। इसकी एक वजह उनकी बैटिंग ऑर्डर भी हो सकता है। लेकिन बिग बैश में वो एक शुरुआती बल्लेबाज के रूप बेस्ट रहे हैं और मौजूदा समय में वो फिंच की जगह फिट बैठते हैं।"

पेन ने कहा, "मुझे लगता है कि यह वास्तव में स्पष्ट है कि जब वह नहीं खेल रहा था तो वह क्यों नहीं खेल रहा था और अब उसे मौका मिला है तो क्यों मिला है। इसका मतलब यह नहीं है कि वह हर समय खेलता रहेगा, लेकिन उसके पास दक्षिण अफ्रीका में अपनी टी-20 फॉर्म को कायम रखने और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बतौर ओपनर अपने आप को साबित करने का मौका जरुर है। अगर वह ऐसा कर सकता है, तो वह खेलना जारी रखेगा। यदि वह ऐसा नहीं करता है तो किसी और को मौका मिलेगा।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Aug 2023 4:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story