हादसा: खड़े ट्रक से भिड़ी बाइक, दो की मौत

खड़े ट्रक से भिड़ी बाइक, दो की मौत
  • सतना में मैहर थाना अंतर्गत बेरमा के पास घटित हुई घटना
  • तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से भिड़ गई
  • राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्यप्रदेश के सतना में मैहर थाना अंतर्गत बेरमा के पास तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से भिड़ गई, जिससे दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शिखर पुत्र रामउजागर पटेल 24 वर्ष और विकास पुत्र रामलखन पटेल 24 वर्ष निवासी इटमा, किसी काम से सोमवार शाम को अमदरा क्षेत्र के कुसेड़ी गए थे।

रात करीब ढाई बजे इटमा लौटने के दौरान टमाटर बेरमा के पास पहुंचते ही उनकी मोटर साइकिल राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर खड़े ट्रक क्रमांक एपी 59 डब्ल्यू 5098 से टकरा गई। इस हादसे में दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिनको राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

ट्रक ड्राइवर पर अपराध दर्ज

मृतकों के पास मिले मोबाइल फोन के जरिए परिजनों से संपर्क करते हुए दुर्घटना की जानकारी दी गई और उनके आने पर पंचनामा कार्रवाई कर मंगलवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके साथ ही ट्रक को जब्त कर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उधर मरचुरी से जब दोनों युवकों के शव इटमा ले जाए गए तो कोहराम मच गया। परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणजन भी गम के सागर में डूब गए और पूरे गांव में मातम पसर गया।

Created On :   1 May 2024 4:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story